लायसं क्लब विश्वास ने श्रद्धालुओं की सुविधा हेतु शहर में लगवाए मार्ग को दर्शते बोर्ड

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब होशियारपुर विश्वास के चेयरमैन रोड़ सेफ्टी लायन विजय अरोड़ा की तरफ से शहर के अलग-अलग चौराहों पर माता चिंतपूर्णी जी के दर्शनों को जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए फ्लैक्स बोर्ड लगवाए गए। जिन पर मार्ग संबंधित सूटना अंकित की गई है। बोर्ड लगाए जाने दौरान मौके पर क्लब के प्रधान लायन रोहित अग्रवाल ने विशेष तौर से पहुंचकर अरोड़ा द्वारा किए गए प्रयास को सराहा।

Advertisements

इस अवसर पर लायन विजय अरोड़ा ने कहा कि हमारा यह सौभाग्य है कि हमें माता के दर्शनों हेतु जाने वाले श्रद्धालुओं की सेवा का मौका मिलता है तथा प्रत्येक शहरी को बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को पलकों पर बिठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाहरी यात्रियों को यहां से गुजरते समय माता चिंतपूर्णी मार्ग का पता न होने से परेशानी का सामना करना पड़ता था तथा रात के समय अधिक मुश्किल होती है।

इसलिए उनकी परेशानियों को ध्यान में रखते हुए मार्ग को दर्शते बोर्ड लगवाए गए हैं। इस अवसर पर सचिव लायन हरजीत भाटिया व पीआरओ संजीव अरोड़ा ने कहा कि श्रावण माह में लगने वाले इस मेले में लाखों श्रद्धालुओं होशियारपुर से होकर गुजरते हैं तथा उनकी सुविधा के लिए अलग-अलग संस्थाओं द्वारा जहां लंगर एवं मैडीकल कैंप लगाए गए हैं वहीं लायन क्लब की तरफ से भी बोर्ड लगाकर श्रद्धालुओं की छोड़ी सेवा करने का प्रयास किया गया है। इस मौके पर हुस्न लाल, धरमिंदर, संजीव वर्मा, अमनजोत, पंकज के अलावा एएसआई कमलजीत सिंह, एएसआई मनजीत सिंह, एएसआई जसपाल सिंह एवं लेडी कांस्टेबल हरजिंदर कौर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here