सिक्ख वैल्फेयर सोसायटी ने सिविल अस्पताल के बगीचे को लिया गोद

होशियारपुर,(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। समाज भलाई कार्यों को समर्पित स्वै-सेवी संस्था सिक्ख वैल्फेयर सोसायटी होशियारपुर द्वारा सिविल अस्पताल के बगीचे को आज गोद लिया गया। कार्यालय सिविल सर्जन होशियारपुर में सिविल सर्जन डा. रेणू सूद के साथ हुई एक बैठक दौरान सिक्ख वैल्फेयर सोसायटी के मैंबरों द्वारा यह फैसला लिया गया। बैठक दौरान सोसायटी के प्रधान अजविंदर सिंह ने बताया कि बगीचे की देखभाल सोसायटी के मैंबरों द्वारा की जाएगी। बगीचे में अधिक से अधिक पौधे लगाए जाएगे और उन पौधों की संभाल की जाएगी ताकि जो बगीचे की खूबसूरती व हरियाली बरकरार रखी जा सके।

Advertisements

उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा 14 अक्तूबर को रौशन ग्राऊड में करवाए 27वें अंतर्राष्ट्रीय कीर्तन दरबार दौरान भी संगतों को पौधे बांटे जाएगे और कुदरती संभाल का संदेश दिया जाएगा। सिविल सर्जन होशियारपुर डा. रेनू सूद ने सोसायटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि सोसायटी द्वारा पहले ही सिंगड़ीवाला में मृतक देह संभाल घर का निर्माण करवाया गया है और मृतक देह वाहन व हैल्पलाइन एम्बुलैंस वैन भी उपलब्ध करवाई गई है।

इस उपरांत सिविल अस्पताल के बगीचे की देखभाल का जिम्मा लेना एक प्रशंसनीय प्रयास है। संस्था को बगीचे की देखभाल में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बनता सहयोग दिया जाएगा। इस अवसर पर जिला परिवरा भलाई अफसर डा. रजिंदर राज, मास मीडिया अधिकारी सुखविंदर कौर ढिल्लो, सुनील प्रिये, गुरविंदर शाने के अलावा सिक्ख वैल्फेयर सोसायटी से तजिंदर सिंह सोढी, म्यूनिसीपल काऊसलर संतोख सिंह औजला व सोसायटी के मैंबर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here