खरड़ हलके लिए जल्द ही पाँच पुलों को मंज़ूरी दी जायेगी : अनमोल गगन मान

चंडीगढ़/एस.ए.एस नगर(द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान की तरफ से ज़िला एसएएस नगर के हलका खरड़ के गाँव तोगां और माजरी में करवाए गए कुश्ती मुकाबलों में पहुँचे पहलवानों को खेल में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। यह कुश्ती मुकाबले जय बाबा गुग्गा मैड़ी जाहरवीर मैनेजिंग समिति रजि. गांव तोगां और माजरी में समूह नगर निवासियों के सहयोग से करवाए गए। कुश्ती मुकाबलों में पंजाब समेत अन्य राज्य से नामवर पहलवानों ने हिस्सा लिया। कैबिनेट मंत्री का कुश्ती मुकाबलों में पहुँचने पर वहाँ के नगर निवासियों और मौजूद नौजवानों द्वारा हार्दिक स्वागत किया गया। इस उपरांत मैडम अनमोल गगन मान की तरफ से पहलवानों के हत्थजोड़ी करवा के मुकाबले शुरू करवाए गए।

Advertisements

इस मौके पर प्रोग्राम को संबोधन करते हुये कैबिनेट मंत्री की तरफ से हलका निवासियों को ऐसी खेल मुकाबले कराने के लिये प्रबंधकों को बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गाँव तोगां की तरफ से उनको जो ट्यूबल लगाने की माँग दी गई है वह जल्दी ही पूरी की जायेगी। उन्होंने बताया कि हलके में पाँच पुलों को बनाने के लिए मंजूरी सरकार की तरफ से जल्द ही प्राप्त हो जायेगी। उन्होंने कहा राज्य सरकार की तरफ से अधिक से अधिक लोक समर्थकी फ़ैसले लिए जा रहे हैं।

इस मौके पर उन्होंने नौजवानों से अपील की कि वह नशों जैसी भयानक बीमारीओं को छोड़ कर कुश्ती और अन्य खेलों की तरफ अधिक से अधिक ध्यान देने और अच्छे खिलाड़ी बन कर अपने माता-पिता, इलाके और देश का नाम रौशन करें। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कुश्तियां पंजाब का अनमोल विरसा है और कुश्ती, मेले, और अखाड़े शरीर को तंदरुस्त रखते हैं। इसी दौरान कुश्ती-दंगल मुकाबलों में भाग लेने वाले विजेता पहलवानों को शुभकामनाएँ दीं। इस मौके पर एसडीएम खरड़ श्री रविन्द्र सिंह, रवि राणा तोगां, अंकित सिधाना एमडी, रघबीर सिंह बडाला, सूरज भान गोयल, सुखविन्दर सिंह बिट्टू, निताशा जोशी के इलावा वालंटियर उपस्थित 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here