असहाय की सहायता कर मनाएं त्यौहार: तलवाड़

– मास्टर मांईंड इंस्टीच्यूट ने जरूरतमंदों को वितरण किए कपड़े
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू। असहाय लोगों के साथ खुशियां बांट कर मनाया जाने वाला दिवस किसी त्त्यौहार से कम नहीं है। जिन लोगों के लिए अच्छे कपड़े मात्र एक सपना हैं, ऐसे लोगों की मदद कर पुण्य के भागी बनना चाहिए। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज मास्टर मांईंड इंस्टीच्यूट दवारा त्त्यौहार मनाने के लिए एक नई परंपरा की शुरूआत करने के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहे।
इस अवसर पर तलवाड़ ने कहा कि समृध्द समाज को खुशियां मनाने के हजारों तरीके व अवसर मिलते हैं, पर रोकाी रोटी के लिए भटकने वाले लोगों की तरफ बढ़ाया गया छोटी सी सहायता का हाथ उन के लिए किसी वरदान से कम नहीं होता। तलवाड़ ने समृध्द परिवारों से अपील की कि वो इन त्त्यौहारों पर किसी एक परिवार के पालण पोषण की जिम्मेवारी लें, जिस से समाज में समानता के अवसर पैदा हो सकें।
इस मौके पर भा.ज.पा. महिला मोर्चा, पंजाब की प्रदेश सचिव पार्षद नीति तलवाड़, मास्टर मांईंड इंस्टीच्यूट के डायरेक्टर समाज सेवी मनी गोगिया, हनी, शिवानी, सुनीता, तरूण, अलोक, सन्नी सैनी एवं नटोरियस क्लब, नारायण नगर के बच्चों ने इन परिवारों के साथ खुशियां सांझी की।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here