अवारा पशुओं की समस्या: प्रशासन को नींद से जगाएगी “आप”, “नई सोच” का करेगी सहयोग

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी द्वारा जो आवारा पशुओं को पकडऩे की मुहिम शुरू की है वो मुहिम प्रशासन व नगर निगम को जगाने के लिए शुरू की हैं तांकि दिन प्रतिदिन आवारा पशुओं के कारण होने वाले हादसों को कम किया जा सके। उक्त बातों का प्रगटावा आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन के प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा ने पार्टी कार्यलय में आयोजित एक मीटिंग को संबोधित करते हुए किया।
इस दौरान परमजीत सिंह सचदेवा ने बताया कि आवारा पशुओं को पकडऩे की मुहिम के बाद उन्हें समाजिक संस्था नई सोच के संस्थापक अश्वनी गैंद ने भी मुलाकात है और कहा कि वो भी शहर के आवारा पशुओं को पकड़ की कैटल पाऊंड में भेज रहे हैं। सचदेवा ने कहा वो नई सोच के इस काम को पूरा समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा ये काम किसी संस्था या पार्टी का ना होकर ब्लकि सरकार और प्रशासन का है जो दोनों ही आंखें बंद कर बैंठी हुई हैं।
सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी द्वारा जो आवारा पशुओं को पकडऩे की मुहिम शुरू की थी वो प्रशासन और नगर निगम को जगाने के लिए की थी क्योंकि प्रशासन और नगर निगम कुंभकर्णी नींद सोया हुआ है और आवारा पशुओं की तादाद शहर में बढ़ती जा रही है जिसके कारण आये दिन हादसें बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी द्वारा डी.सी को मांग पत्र देने व रोष प्रदर्शन के बावजूद भी प्रशासन नींद से नहीं जागा। उन्होंने कहा अगर प्रशासन ने आवारा पशुओं की समस्या का हल करने के लिए कोई उचित कदम न उठाया तो रोष प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। उन्होंने कहा होशियारपुर के मोहल्ला रविदास नगर में भी कुछ दिन पहले आवारा पशुओं के कारण हादसा हुआ जिसमें बाईक सवार को काफी चोटें आई।
इस अवसर पर सिटी प्रधान मदन लाल सूद, सिटी वाईस प्रधान कुलभूषण जी, जनरल सेक्रेटरी मंगत राम कालिया, जनरल सेक्रेटरी अजय वर्मा, जसवीर सिंह परमार, गुरविंदर सिंह आनंद, ब्लाक प्रधान शशि शारदा, ब्लाक प्रधान पवन शर्मा, पंकल बंसल, हरकृशन काजला, अमित नागी, पंकज गर्ग, पवन सैनी, दविंदर कुमार और हरपाल सिंह ढिल्लों भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here