डा. राज ने 7.93 लाख की लागत से बनी चैरीटेबल अस्पताल तक जाती सडक़ का किया निरीक्षण

चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़)। मेरे हलके में सरकार की नुहार बदलने के मेरे लक्ष्य की पूर्ति होते देख मुझे बेहद तसल्ली हो रही है। यह विचार हलका चब्बेवाल विधायक डा. राज कुमार ने उस समय प्रकट किए जब वे चब्बेवाल से चिखंड साहिब गुरुद्वारा के चैरीटेबल अस्पताल तक की सडक़ का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

Advertisements

यह सडक़ लगभग 7.93 लाख रुपये की लागत से बनाई गई है। इस सडक़ के मैटीरियल की गुणवत्ता भी खुद चैक की। उन्होंने कहा कि इस सडक़ के बनने से अब गुरुद्वारा आने-वाली संगतों व अस्पताल को आने वाले मरीजों को यातायात में सहूलियत होगी। डा. राज ने कहा कि पंजाब सरकार जनता से किए वायदे पूरे करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि समय-समय पर पंजाब सरकार लोगों को सहूलतें मुहैया करवाती रहती है ताकि गांवों के लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठ सके।

इस अवसर पर डा. राज ने बताया कि गांव चब्बेवाल की और इस गांव को लगती सभी सडक़ें 1 करोड़ 55 लाख के खर्चे के साथ बनाई जा रही है। यह गांव चब्बेवाल से लहली कलां, नौरंगाबाद-चब्बेवाल-बजरावर, चब्बेवाल से बस स्टैंड, चब्बेवाल से पट्टी रोड, चब्बेवाल से शिव मंदिर-बागभाईयां-बजरावर, चब्बेवाल से हरियां बेलां गुरुद्वारा, चब्बेवाल से चिखंड साहिब गुरुद्वारा आदि सडक़ें भी जल्द पूरी की जाएंगी। इन सडक़ों के लिए गांव चब्बेवाल व बजरावर के लोगों ने डा. राज का धन्यवाद किया। इस अवसर पर शिवरंजन सिंह रोमी, रणजीत सिंह पंच, राजीव जेई आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here