विभिन्न गांवों के सरपंचों और करणी सेना ने एस.एस.पी. को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री करणी सेना सिटी प्रधान जग्गा ठाकुर की अध्यक्षता में हिन्दू धर्म के पवित्र ग्रंथ श्री रामायण को धरना स्थल पर रखकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने संबंधी गांव महिलांवाली, बस्सी मुस्तफा, जहानखेलां, अलीबसी, सिंघपुर, बस्सी बहाईया की ग्राम पंचायतों द्वारा एस.एस.पी. जे. इलनचेलियन को एक ज्ञापन सौंपा गया। इस मौके पर श्री करणी सेना के अध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह विशेष तौर पर प्रतिनिधि मंडल में शामिल हुए। जिसमें उन्होंने कहा कि राणा व उनके साथियों द्वारा कोका कोला फैक्ट्री के खिलाफ दिए जा रहे धरना स्थल पर पहले श्री ग्रंथ साहिब का पाठ रखने और अब श्री रामायण पवित्र ग्रंथ का पाठ रखकर धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है। क्योंकि धरना स्थल पर तरह-तरह के लोग आते है। जिस कारण वहां पर मर्यादा नहीं रहती ।

Advertisements

इस मौके पर ठाकुर लक्की सिंह ने अपील की कि श्री रामायण जी के पवित्र सरूप को जल्द से जल्द विधीपूर्वक मंदिर में रखा जाए ताकि मर्यादा का हनन न हो और धार्मिक भावनाएं आहत होने से बची रहे। उन्होंने धरनाकारियों से अपील की कि वह अपनी जिम्मेवारी को समझते हुए खुद ही श्री रामायण जी के पवित्र सरूप को जल्द से जल्द विधिपूर्वक मंदिर में रखा जाए ठाकुर व अन्य लोगों ने कहा कि उन्हें कोका कोला के खिलाफ दिए जा रहे धरने से कोई अपत्ति नहीं परंतु धार्मिक कार्यों को धरने से दूर रखा जाए।

इस अवसर पर हरजिंदर कौर सरपंच, सविता देवी सरपंच, सरपंच कमल कुमार, बिल्ला दिलावर समिति मैंबर ब्लाक, दविंदर कुमार, रवि खोसला, दविंदर कुमार, नीलम रानी, सुरेश, रजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here