अमरजीत अरनेजा को सौंपी रोटरी क्लब मिड टाऊन की कमान 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाऊन का इंस्टालेशन सरमनी का समारोह स्थानीय होटल में प्रधान प्रवीण पब्बी की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें वर्ष 2023-24 के लिये अमरजीत सिंह अरनेजा को प्रधान व इन्द्रपाल सचदेवा को सचिव नियुक्त किया गया। समारोह के मुख्य मेहमान व इंस्टालिंग आफिसर पूर्व ज़िला गर्वनर रोटेरियन अरूण जैन शामिल हुये व पूर्व सांसद डॉ. अविनाश राय खन्ना गैस्ट आफ ऑनर के तौर पर शामिल हुये। मंच संचालन गोपाल वासुदेवा ने बाखूबी निभाया। समरोह में रोटेरियन प्रवीण पब्बी ने वर्ष 2022-23 में अपने वर्ष में किये प्रोजैक्टस की जानकारी दी व कहा कि  40-प्रोजैक्ट समाज कल्याण के लगाकर रोटरी मिड टाऊन ने अपने ज़ोन में बैस्ट क्लब का अवार्ड भी लिया।

Advertisements

पूर्व सचिव रोटेरियन मनोज ओहरी ने बताया कि उनको ज़िला गर्वनर की तरफ से बैस्ट आऊटस्टैडिंग सैक्रेटरी अवार्ड से नवाजा गया है व क्लब को उनके अपनाये प्रोजैक्ट ’’गिफ्ट आफ साईट’’ के लिए भी अवार्ड दिया गया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान पब्बी ने सभी क्लब सदस्यों को पूरा साल सहयोग देने के लिए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। चीफ गैस्ट पूर्व ज़िला गर्वनर  अरूण जैन ने रोटरी कॉलर एक्सेंज करके विधिवत रूप से नये प्रधान अमरजीत अरनेजा को मनोनीत किया। नव-नियुक्त प्रधान अरनेजा ने अपनी नई टीम को लेपल पिन लगाकर मनोनीत किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद अविनाश खन्ना ने पुष्प गुच्छा भेंट कर नये प्रधान को बधाई दी व आश्वासन दिया कि वह क्लब की हर तरह से अपनी ओर से हर संभव सहायता करने के लिए सहयोग करते रहेंगे।

पी.डी.जी अरूण जैन ने कहा कि विश्व में गिरते जल स्तर के कारण स्वच्छ पेयजल का संकट उत्पन्न हो रहा है हमें अपने आने वाले कल के लिए पानी को बचाना होगा। प्रोजैक्ट चेयरमैन प्रवीण पलियाल ने सभी का स्वागत किया व सतीश गुप्ता ने आये सभी मेहमानों व रोटेरियनस का समारोह में शामिल होने पर धन्यवाद किया। इस अवसर पर क्लब द्वारा 4-नये सदस्यों को लेपल पिन लगाकर रोटरी परिवार में शामिल किया गया। समारोह के अन्त में आये मेहमानों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर रोटेरियन डी.पी कथूरिया, सुरेश अरोड़ा, संजीव ओहरी, राकेश कपूर, जगमीत सेठी, लोकेश मेहरा, मनमिंदर रेहल, जोगिन्दर सिंह, अशोक शर्मा, अवतार सिंह, जतिन्दर दुग्गल,  जतिन्दर कुमार, राजेश गुप्ता, संजीव शर्मा, योगेश चन्द्र, मोहिन्दर पाल चावला आदि सदस्य व उनके पारिवारिक सदस्य शामिल थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here