शिवसेना के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा को खालिस्तानी आतंकियों की तरफ से धमकियां देना बेहद चिंता का विषय: चन्द्रकांत/रामपाल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बालासाहेब ठाकरे की विशेष बैठक पार्टी के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा निर्देशों पर जिला होशियारपुर में पार्टी के राज्य संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश रामपाल शर्मा की देखरेख में हुई। जिसमें पार्टी के पंजाब प्रवक्ता चंद्रकांत चड्डा विशेष रूप में पहुंचे। सर्वप्रथम पार्टी प्रवक्ता चंद्रकांत चड्डा व संगठन मंत्री रामपाल शर्मा ने नेताओं जिनमें प्रमुख रूप से पार्टी के राज्य सचिव डॉ. मनमोहन सिंह व जिला प्रभारी जावेद खान सहित अन्य नेताओं संग आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विशेष चर्चा हेतु बैठक की गई। बैठक में जावेद खान और पंजाब सचिव डॉ. मनमोहन सिंह ने पंजाब प्रवक्ता चंद्रकांत चड्ढा और संगठन मंत्री पंजाब प्रदेश रामपाल शर्मा जी का स्वागत होशियारपुर में पहुंचने पर स्वागत किया।

Advertisements

प्रैसवार्ता को संबोधित करते हुए चन्द्रकांत चड्ढा ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है व आए दिन विभिन्न स्थानों पर हथियार मिलने से दिन प्रतिदिन माहौल खराब हो रहा है जिसमें पंजाब के पठानकोट में दो बार आतंकवादी हमला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब आगमन पर कुछ ही घंटों बाद मोगा में भारी मात्रा में असला बारूद मिलना, लुधियाना में बम ब्लास्ट इस तरह की कई घटनाएं होना साफ प्रमाण दे रही है कि विदेशों में सक्रिय खालिस्तानी आतंकी ताकतें पंजाब में पुन: माहौल बिगाडऩे पर तुली है। वहीं चन्द्रकान्त चड्ढा ने पिछले दिनों पार्टी के पँजाब कार्यालय में पार्टी के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा को बब्बर खालसा इंटरनैशनल आतंकी संगठन से धमकी भरे पत्र मिलने का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि जहां एक ओर लगातार पंजाब में हथियार बरामद हो रहे है वहीं दूसरी ओर पार्टी के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा जी को धमकी मिलना कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पार्टी का विस्तार करते हुए अधिवक्ता सेना का जिला प्रधान सुनील पराशर,जिला प्रधान जावेद खान,शहरी अध्यक्ष मंदिर सिंह रिंका,हरजिंदर सिंह जिला सचिव,संजय ठाकुर जिला उपाध्यक्ष और दीपक गुप्ता जी को शहरी उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया।सभी ने ईमानदारी से पार्टी की सेवा करने के लिए वचनबद्ध होने का आश्वासन दिया और आने वाले दिनों में जिला होशियारपुर में पार्टी की गतिविधि को तेज करने के लिए आश्वस्त किया। मौके पर आईटी सैल जिला अध्यक्ष डा. अनिल भारद्वाज,गोल्डी ठाकुर, राहुल ठाकुर, गौतम चड्डा, संदीप कुमार, बलवीर सिंह, जसप्रीत आदि मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here