इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस की विशेष बैठक आयोजित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। इंडियन नैशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (इंटक) जिला होशियारपुर की एक अहम मीटिंग जिला प्रधान अश्वनी शर्मा जी की प्रधानगी में जिला कांग्रेस भवन में हुई। मीटिंग में इंटक वर्करों को संबोधित करते हुए शर्मा जी ने कहा कि आम आदमी सरकार विकास कार्यों को लेकर गंभीर नहीं है। पंजाब में विकास कार्य बिल्कुल ठप होकर रह गए हैं । सरकार लोगों की मामूली जरूरतें भी पूरी नहीं कर पा रही है। होशियारपुर के हर वार्ड में और हर गांव में पीने के पानी की भारी किल्लत से लोग जूझ रहे हैं। आए दिन किसी न किसी वार्ड में लोग पीने के पानी के लिए धरना लगा रहे हैं और सरकार गहरी नींद में सोई हुई है। जो सरकार अपने नागरिकों की सबसे जरूरी जरूरत पानी ही मुहैया नहीं करवा सकती वह और क्या करेगी ।

Advertisements

पंजाब सरकार जनता से लुभावने वादे करके सत्ता में आई थी लेकिन आज सरकार हर रोज जनविरोधी फैसले ले रही है इन जनविरोधी फैसलों के कारण लोगों का जीवन जापन मुश्किल हो गया है। सेना से सेवानिवृत्त जी.ओ.जी के लोग ईमानदारी से गांवों के विकास कार्यों में अहम भूमिका निभा रहे थे लेकिन पंजाब सरकार ने अपना असली रूप दिखाते हुए इनकी सेवाओं को अचानक खत्म कर दिया है। जिससे बेरोजगारी में और इजाफा हो गया है। सरकार को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए। शर्मा जी ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय पंजाब जिस तेज गति से तरक्की के रास्ते पर चल रहा था आप सरकार के सत्ता में आते ही पंजाब की तरक्की को ब्रेक लग गई है। अब पंजाब के लोग अपने फैसले पर पश्चाताप के आंसू बहा रहे हैं। मीटिंग को संबोधन करते हुए सेवा सिंह सैनी सीनियर मीत प्रधान जिला इंटक ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा भंगी चौ, लाजवंती नगर, दशहरा ग्राउंड के पास 30 से 40 साल से रह रहे गरीब लोगों की झुगियों को तोडऩा बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन को इन गरीब लोगों को यहां से उठाना है तो पहले इनके रहने का उचित प्रबंध करें और सरकार की जो योजना गरीब और बेघरों को पांच-पांच मरले प्लाट देने की है उस पर अमल करते हुए इन गरीब और बेघर लोगों को जल्दी से जल्दी प्लॉट अलॉट करने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर जिला प्रशासन ने इन गरीब लोगों के घर तोडक़र इनको बेघर किया तो जिला इंटक सडक़ों पर उतरकर कड़ा संघर्ष करेगी। जिस की सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। मीटिंग को मनमोहन डोगरा, हरि कृष्ण, सतपाल सैनी, पुनीत शर्मा, हनी शर्मा ने भी संबोधन किया । मीटिंग में विश्वनाथ ,सुखदेव सिंह, सुखविंदर सिंह, राकेश सिंह, अवतार सिंह, तमनदीप डोगरा, नवदीप डोगरा, गुरमीत कौर, गुरजीत कौर,जगजीत सिंह ,जीत सिंह रमनदीप, सहित बहुत से इंटक कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here