प्रदेश के हर घर में साफ पीने का पानी मुहैया करवाने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों तक पीने का साफ पानी मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है और इसके लिए किसी भी तरह से फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। वे होशियारपुर के गांव अहिराणां खुर्द में करीब 17 लाख रुपए की लागत से ट्यूबवेल के नए बोर के कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अहिराणां खुर्द का ट्यूबवेल का बोर फेल होने के कारण यहां दोबारा बोर करवाया गया है ताकि लोगों तक साफ पीने का पानी पहुंच सके। उन्होंने कहा कि इससे गांव अहिराणां खुर्द के 397 घरों व गांव फदमां के 170 घरों के 4705 लोगों को लाभ पहुंचेगा।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान की सरकार का विजन है कि प्रदेश के हर घर नल व हर घर जल की सुविधा पहुंचे ताकि सभी को पीने का साफ पानी मिले और इसी विजन को पूरा करते हुए पंजाब देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जहां के 10 जिलों में लोगों तक हर घर नल व हर घर जल पहुंचा है, जो कि प्रदेश के लिए गौरव की बात है।
श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि जल सप्लाई विभाग लोगों तक साफ पीने वाला पानी पहुंचाने के लिए दिन-रात काम कर रहा है और जहां तुरंत काम करने की जरुरत है वहां बिना देरी काम किया जा रहा है। उन्होंने इस दौरान जल सप्लाई विभाग के अधिकारियों को मेहनत और ईमानदारी से कार्य करने के लिए प्रेरित भी किया। इस मौके पर विधान सभा चब्बेवाल के आम आदमी पार्टी के इंचार्ज श्री हरमिंदर सिंह संधू, श्री मोहन लाल, वरिंदर शर्मा बिंदू, सूरज प्रकाश, लखवीर सिंह, कार्यकारी इंजीनियर गुरप्रीत सिंह, उप मंडल इंजीनियर विकास सैनी, जे.ई गुरविंदर सिंह, वरुण भट्टी के अलावा सरपंच रेखा रानी, संतोष कुमारी, प्रेम सिंह, मोहिंदर पाल, हरमेश कुमार, बलविंदर कौर, जोगाा, महिंदर सिंह, हरदीप सिंह, लखवीर थियाड़ा व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।       

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here