बेगमपुरा टाईगर फोर्स ने नशे के खिलाफ प्रदेश सरकार का पुतला फूंका 

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब की आप सरकार द्वारा प्रदेश से नशे को खत्म करने के दावे खोखले नज़र आ रहे हैं। पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार यह दावा कर रही है कि प्रदेश में से नशा खत्म किया जा रहा है, परन्तु इस की ज़मीनी हकीकत कुछ और ही है। पंजाब में बह रहे नशे के छठे दरिया अपने पैर इतने पसार लिये हैं कि पंजाब की जवानी को अपनी लपेट में ले रहा है। इन शब्दों का प्रगटावा बेगमपुरा टाईगर फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना तथा पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली ने आज कस्बा चब्बेवाल के मुख्य चौंक में पंजाब में बढ़ रहे नशे के खिलाफ पंजाब की आप सरकार का पुतला फूंकने के अवसर पर किया। उन्होने कहा कि देश की सीमा पर आज भी सरकार की मिलीभगत से नशे की तस्करी शरेआम हो रही है। पंजाब पुलिस द्वारा नशा बेचने बाली छोटी मच्छलियों को पकड़ कर पल्ला झाड़ लिया जाता है, जबकि नशा बेचने बाले बड़े मगरमच्छ आज भी पुलिस, प्रशासन तथा सरकार की पहुंच से बाहर हैं। कई नशे के सौदागर दबी जुबान में यह भी कह रहे हैं कि उनकी तरफ से प्रशासन को महीना दिया जा रहा है जिस कारण उन्हें गिरफतार करने से संकोच किया जा रहा है। 

Advertisements

बेगमपुरा टाईगर फोर्स रजि. के हलका चब्बेवाल से प्रधान सनी सीणा तथा हलका चब्बेवाल से सीनियर उप-प्रधान संदीप कुमार जल्लोबाल के नेतृत्व में इस पुतला फूंक प्रदर्शन के दौरान पंजाब की आप सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली ने कहा कि आप सरकार ने सत्ता में आने से पहले वादा किया था कि सत्ता संभालते ही प्रदेश से नशा खत्म किया जायेगा, परन्तु आज पंजाब में नशे की तस्करी में  वृद्धी हो रही है तथा कई नौज़वान इस दलदल में  फंस चुके हैं। इस नशे ने कई घरों के चिराग बुझा कर रख दिये है। और तो और इस नशे ने कई बच्चों को यतीम बना दिया है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा नशे के खिलाफ कोई ठोस कारवाई नहीं की जा रही है।

इस अवसर पर औरों के अतिरिक्त राकेश कुमार भट्टी, अमनदीप सिंह, अशोक कुमार कटोच, सुरजीत बोहन, चरणजीत सिंह, कमलजीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चंद, पवन कुमार बद्धन, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, ठेकेदार राम प्रकाश, हरनेक सिंह बद्धन, सनी सीणा, सुशांत मंम्ण, बिक्रम विज, भुपिंदर कुमार बद्धन, हैप्पी फतेहगढ़, मनीष कुमार, दविन्द्र कुमार, विजय कुमार जल्लोवाल खनूर, भुपिंद्र कुमार भिंदा दोआबा इंचार्ज, जस्सा नंदन जिला सचिव, सीनियर उप-प्रधान शहरी सुशांत मंम्ण, महिंदर पाल बद्धन सहित फोर्स के अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here