कोतवाली बाजार में घटिया सड़क बनाने के मामले के बारे में चल रहे आंदोलन को मंत्री जिंपा दखलअंदाजी करके सुलझाएं: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं  पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, कारन कपूर द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि  कोतवाली बाजार की सड़क के घटिया निर्माण का मुद्दा आंदोलन का रूप धारण कर चुका है, जो कि मौजूदा सरकार के लिए बेहद शर्मनाक बात है। पिछले विधानसभा चुनावों से कुछ समय पहले इस सड़क का निर्माण करवाया  गया था जो कि कुछ ही दिनों में  बारिश में बहकर टूट गई तथा जिससे  कोतवाली बाजार के दुकानदार व निवासियों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। तभी से होशियारपुर निवासी इस सड़क के घटिया निर्माण की जांच करवाने की मांग कर रहे हैं तथा इसके पुनर्निर्माण कराने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इतना ही नहीं 1 वर्ष  हुए विधानसभा चुनावों से पूर्व भी इस सड़क के घटिया निर्माण का मुद्दा पूरी  तरह गर्मरा  चुका है तथा राजनीतिक रंगत  भी ले चुका था ।

Advertisements

उस समय आप नेता व मौजूदा विधायक (मंत्री) श्री जिम्पा  ने इस सड़क के घटिया निर्माण की जांच उन की सरकार बनाने पर विजिलेंस विभाग द्वारा  करवाने की बात कही थी, अब जबकि आप सरकार बने एक साल बीत चुका है। लोग इस मुद्दे को लेकर धरने, आंदोलन तथा भूख हड़ताल कर रहे हैं, जो कि आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए एक शर्मनाक विषय है। इस सड़क निर्माण में केवल निर्माण ठेकेदार का कसूर  नहीं निकाला जा सकता, क्योंकि निगम अधिकारी व उनके उस वक्त के राजनितिक आकाओं का  भी  कसूर उतना ही है, जितना कि ठेकेदारों का अगर उस समय का  राजनीतिक नेतृत्व जो सरकार  में था।  उचित कदम उठाता तो घटिया सड़क नहीं बनती व  बनने का स्थिति में  उसी जांच तुरंत  करवाई जाती। भाजपा नेताओं  ने कहा कि होशियारपुर के एम. एल. ए. व मंत्री श्री जिम्पा को सड़क के घटिया निर्माण की  विजिलेंस से इंक्वारी करवाने के हुकुम देना  चाहिए तथा नए सिरे से सड़क का पुनर्निर्माण करवाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here