गार्ड व बेलदार पर हमला करने वाले पिता-पुत्र पंकज जैन व ध्रुव जैन निवासी छत्ता बाजार, होशियारपुर पर मामला दर्ज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव अरनियाला शाहपुर में हरे पेड़ों की कटाई कर रहे लोगों को रोकने पर उनके द्वारा वन गार्ड दीपक कुमार व बेलदार सुरजीत सिंह पर हमला करके उन्हें घायल करने के आरोप में थाना हरियाना पुलिस ने कटाई करवा रहे पिता पुत्र पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान पंकज जैन पुत्र जवाहर लाला जैन व ध्रुव जैन पुत्र पंकज जैन निवासी छत्ता बाजार, होशियारपुर के रुप में हुई है। पुलिस ने दोनों पर धारा 353, 186, 332, 506, 379 आईपीसी तथा फारेस्ट एक्ट 1927 की धारा 32, 33 तथा 68 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापामारी शुरु कर दी है।

Advertisements

पुलिस को दी शिकायत में गार्ड दीपक सैनी ने बताया कि उनकी ड्यूटी अरनियाला शाहपुर बीट में है तथा उन्हें 10 जनवरी को सूचना मिली थी कि अरनियाला शाहपुर में पंकज जैन पुतर जवाहर लाल जैन निवासी छत्ता बाजार, होशियारपुर तथा उसका बेटा ध्रुव जैन हरे पेड़ों की कटाई करवा रहे हैं। इस पर वह बेलदार सुरजीत सिंह को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और उन्होंने उनसे पेड़ों की कटाई संबंधी कोई प्रमीशन एवं परमिट दिखाने को कहा। इस पर पंकज जैन व ध्रुव जैन ने उनके साथ झगड़ा करना शुरु कर दिया और उन्होंने लकड़ी के डंडे से उन पर वार किए तथा मुक्के आदि भी मारे। उन्होंने बताया कि हमले से उन्हें गहरी चोटें आई हैं तथा हमला करने उपरांत दोनों ही उन्हें गालियां एवं धमकियां देते हुए वहां से फरार हो गए।

इसकी सूचना मिलने पर ब्लाक अधिकारी परमिंदर सिंह ने अपनी गाड़ी में उन्हें सिविल अस्पताल, होशियारपुर पहुंचाया। जहां पर दीपक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां पर पहुंचकर पुलिस ने दीपक के बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ उक्त धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here