डीएवी स्कूल के स्थापना दिवस समारोह में संजीव अरोड़ा का सम्मान, डा. अनूप ने कार्यों को सराहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 125वें स्थापना दिवस के मौके पर करवाए गए समारोह में भारत विकास परिषद के प्रधान व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा को विशेष तौर से सम्मानित किया गया। इस मौके पर डीएवी कालेज प्रबंधक कमेटी के प्रधान डा. अनूप कुमार व सचिव पूर्व प्रिंसिपल डीएल आनंद ने उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर विशेषातिथि डायरैक्टर सर्वहितकारी प्रिंसिपल देसराज ने संजीव अरोड़ा को बधाई देते हुए कहा कि श्री अरोड़ा ने समाज सेवा के क्षेत्र में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि श्री अरोड़ा की अगुवाई में भाविप ही नहीं बल्कि कई अन्य संस्थाओं के माध्यम से समाज सेवी कार्यों में इनका सराहनीय योगदान रहता है। जिसके चलते कई जरुरतमंद लोगों की मदद हो रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि नेत्रदान, जरुरतमंद बच्चों की शिक्षा एवं कन्याओं के विवाह पर भी इनका योगदान अमूल्य है। प्रधान डा. अनूप कुमार ने कहा कि स्कूल को भाविप का काफी सहयोग रहता है तथा प्रबंधकों द्वारा जब भी किसी बच्चे की मदद के लिए संस्था से संपर्क किया जाता है तो भाविप सदस्य बढ़चढक़र योगदान डालते हैं। नेत्रदान के प्रति जागरुकता फैलाने हेतु भी इनके सराहनीय प्रयासों के चलते ही डीएवी कालेज के बहुत सारे युवा विद्यार्थी नेत्रदान से जुड़े हैं। ऐसी संस्थाओं का समाज में सदैव विशेष स्थान रहता है। इस अवसर पर श्री अरोड़ा ने डीएवी कालेज प्रबंधक कमेटी एवं अतिथियों का सम्मान करने के लिए धन्यवाद किया। श्री अरोड़ा ने कहा कि उनकी संस्थाओं का मानव सेवी कार्यों में अंशमात्र ही योगदान है तथा यही प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक जरुरतमंदों की सेवा की जा सके। जिसके लिए उनकी सारी टीम 24 घंटे तत्पर रहती है। श्री अरोड़ा ने कहा कि उनकी पूरी टीम के निस्वार्थ सहयोग से ही नेत्रदान के अलावा अन्य प्रकल्प संभव हो पा रहे हैं।

उन्होंने डीएवी स्कूल के 125वें स्थापना दिवस की सभी को बधाई देते हुए कहा कि डीएवी संस्था का शिक्षा के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान है और रहेगा। इस मौके पर डायरैक्टर डा. श्याम सुन्दर शर्मा, पूर्व प्रिंसिपल गौतम मेहता, संयुक्त सचिव प्रो. शरनजीत सैनी, सदस्य हरीश शर्मा, उपाध्यक्ष प्रो. आरएम भल्ला, सदस्य सुभाष गांधी तथा भारत विकास परिषद से राजिंदर मोदगिल, विजय अरोड़ा, शाखा बग्गा व प्रमोद शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here