मोदी सरकार पूंजीपतियों का पोषण करने और गरीबों का दोहन करने पर अमादा: हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व ट्रस्टी हरीश आनंद ने रोसई गैस के दाम में हुई वृद्धि पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार पूंजीपतियों के पोषण और गरीबों का दोहन करने का काम कर रही है। जिसकी कई मिसालें देशवासियों के समक्ष हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक समय था जब रसोई गैस की कीमत साढे 4 सौ रुपये थी तथा 10-20 रुपये बढऩे पर यही भाजपा वाले जो आज केन्द्र में सत्ता आसीन हैं, सिलेंडर सिर पर उठाकर पीट-पीटकर रोष प्रदर्शन करने हेतु सडक़ों पर उतर जाया करते थे। लेकिन ताजूब की बात है कि रसोई गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि करके केन्द्र सरकार न जाने देश की जनता का कौन सा विकास कर रही है तथा अब भाजपा वालों को पूरी तरह से सांप सूंध चुका है। बड़े स्तर का तो क्या भाजपा का कोई गली या मोहल्ला का नेता भी महंगाई पर मुंह खोलने को तैयार नहीं। आज इन्हें जनता की बदहाली नजऱ नहीं आ रही।

श्री आनंद ने कहा कि अगर यही हाल रहा तो गरीब लोगों के मुंह से निवाला भी छिन जाएगा तथा सबका साथ सबका विकास वाला नारा बदलकर गरीबों की जेब पर केन्द्र का डाका हो जाएगा। उन्होंने केन्द्र सरकार से अपील की कि वह महंगाई को बढ़ाने एवं पूंजीपतियों को शब देने के स्थान पर जरुरी वस्तुओं के दामों को कंट्रोल में रखने का कार्य करे तथा अगर वह इसमें खुद को सक्षम नहीं मानते तो उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह से परामर्श कर लेना चाहिए कि जनता को राहत किस प्रकार दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि देश की जनता भाजपा राज से पूरी तरह से त्रस्त है तथा 2024 में इन्हें चलता करने का मन बना चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here