कर्मियों का बकाया दिए बिना टोल प्लाजा लेने-देने का काम हुआ तो करेंगे संघर्ष: यूनियन

toll-plaza-workers-warn-toll-company-for-protest.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब की बैठक मुलाजिम नेता कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में हुई। इसमें लाचोवाल टोल प्लाजा पर काम कर रहे वर्करों की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। बैठक में नेताओं ने बताया कि उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पी.डी. अग्रवाल कंपनी द्वारा लाचोवाल टोल प्लाजा जे.एस. ग्रोवर कंपनी को दिया जा रहा है। टोल प्लाजा पर काम कर रहे मुलाजिमों का करोड़ों रुपये का बकाया पी.डी. अग्रवाल कंपनी की तरफ खड़ा है और इस संबंध में लेबर कोर्ट जालंधर में केस विचाराधीन है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि एक कंपनी से दूसरी कंपनी में जाने का उन्हें कोई एतराज नहीं है, मगर जाने से पहले, पहले व दूसरी कंपनी कर्मियों का बकाया दे तो ही टोल प्लाजा पर काम करे। अगर मुलाजिमों के पैसे न दिए बगैर टोल प्लाजा लेने-देने का काम किया गया तो यूनियन जो कार्रवाई करेगी उसकी जिम्मेदारी टोल प्लाजा कंपनियां और जिला प्रशासन की होगी।

इस मौके पर प्रधान कुलविंदर लाल, महासचिव रोशन लाल, उपाध्यक्ष जगतार सिंह, अरविंद कुमार, कपिल देव, सुरिंदर कुमार, गुरभेज सिंह, कुलविंदर सिंह आदि सहित अन्य यूनियन सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here