पुरी न्यू होशियारपुर साइकिल एसोसिएशन के प्रधान नियुक्त, 23 से 25 तक दुकानें बंद रखने का लिया फैसला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। न्यू होशियारपुर साइकिल एसोसिएशन की बैठक में प्रधान पद का चुनाव किया गया। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से दीपक पुरी को एसोसिएशन का प्रधान नियुक्त किया और उन्हें कार्यकारिणी बनाने के अधिकार दिए। इस अवसर पर साइकिल एसोसिएशन सदस्यों ने उन्हें पेश आ रही समस्याओं और उनके समाधान पर विस्तृत चर्चा करते हुए इसके हल हेतु प्रयास करने पर सहमति जताई।

Advertisements

इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान दीपक पुरी ने एसोसिएशन सदस्यों को आश्वस्त किया कि साइकिल डीलरों एवं रिटेलरों को पेश आ रहीं समस्याओं को दूर करने के लिए सरकार एवं प्रशासनिक स्तर पर प्रयास किए जाएंगे। इस दौरान उन्होंने ग्रीष्मकालीन छुट्टियों संबंधी चर्चा करते हुए तिथियों पर सहमति का विषय रखा। जिस पर सभी ने सर्वसम्मति से फैसला लिया कि इस साल ग्रीष्मकालीन छुट्टियां 23 जून से 25 जून तक की जाएंगी और इस दौरान एसोसिएशन के सभी सदस्य अपने कारोबार बंद रखेंगे। जिस पर सभी ने सहमति प्रकट की।

इस मौके पर सचिन बस्सी, रोहित महाजन, राजिंदर बस्सी, विनोद बस्सी, ज्ञान चंद, मोहित बरुटा, अनिल, रमेश कुमार, अमित, सुभाष चंद एवं सदस्य गणमान्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here