जे.सी.टी. फगवाड़ा ने जीता मनमोहन थापर टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट का पहला मैच

Manmohan-Thapar-t-20-Cricket-Tournament-Starts-JCT-Chohal-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी: जे.सी.टी. चौहाल में मनमोहन थापर टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट 2017 का पहला मैच जे.सी.टी. क्रिकेट मैदान में खेला गया। यह मैच जे.सी.टी. होशियारपुर और जे.सी.टी. फगवाड़ा के बीच हुए। इस मौके पर विजनस हैड कमल भसीन ने मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित होकर टॉस करके मैच का शुभारंभ करवाया। इस दौरान फगवाड़ा ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

Advertisements

Manmohan-Thapar-t-20-Cricket-Tournament-Starts-JCT-Chohal-Hoshiarpur-Punjab.jpg

मैच शुरु होने के दौरान बिजनस हैड कमल भसीन ने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें नियमित तौर पर खेलों से जुडऩा चाहिए। इससे जहां सेहत तंदरुस्त रहती है वहीं मानसिक तौर पर भी व्यक्ति और मजबूत होता है। उन्होंने दोनों टीमों के कप्तान विशाल भारद्वाज एवं हेमराज सहित समस्त टीम सदस्यों को खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी।

इस मौके पर मैच खेलते हुए फगवाड़ा की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 119 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी होशियारपुर की टीम 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 111 रन पर ही सिमट गई। इस प्रकार जे.सी.टी. फगवाड़ा ने यह मैच अपने नाम किया। इस दौरान विजय गट्टा एवं विनोद ने अम्पायर की भूमिका निभाई।

narula-lehanga-house-bassi-khawaju-hoshiarpur

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे राहुल शर्मा वाइस प्रैजीडेंट प्लांट के अलावा विनि कटोच, एस.के. केजरीवाल, राकेश विजय, जे.एम. मित्तल, आर.के. जस्सल, के.ए. खान, सतवंत पटियाल, राजन शर्मा, प्रदीप धूपर, प्रेम विश्ट, बसंत वैद्य, अशोक कुमार, जे.सी.टी. होशियारपुर एवं फगवाड़ा का स्टाफ सदस्य मौजूद थे। टूर्नामैंट का अगला मैच 3 दिसंबर को खेला जाएगा तथा इस सीरीज का फाइन 10 दिसंबर को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here