शिरोमणि श्री गुरु रविदास सभा ने बैठक में मणिपुर में घटित शर्मनाक घटना की निंदा की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिरोमणि श्री गुरु रविदास सभा जिला होशियारपुर की एक हंगामापूर्ण बैठक बलबीर सिंह पंजगराई प्रधान एवं चरणजीत सिंह भलेठ मुख्य महासचिव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मई महीने में मणिपुर में घटित शर्मनाक घटना जिसमें दो लड़कियों को निर्वस्त्र करके धुमाया गया था और बाद में बलातकार किया गया था लेकिन मणिपुर की सरकार मूक दर्शक बन कर चुपचाप बैठी रही, पर गहरा आक्रोश प्रगट किया गया।

Advertisements

बैठक में समान नागरिक संहिता पर विचार विर्मश किया गया। भारतीय संविधान के अनुसार भारत एक धर्म निर्पेक्ष देश है और भारत में समान नागरिक संहिता लागु करना उचित नहीं होगा। सभा के सभी सदस्यों ने एक मत हो कर प्रस्ताव पारित किया कि मणिपुर की घटना के दोषियों को सजा देकर फांसी पर लटकाया जाये और साथ ही भारत में समान नागरिक संहिता लागु करने पर निन्दा प्रस्ताव भी पास किया गया।

इस अवसर पर राम किशन महासचिव, बी.आर.बद्धन सीनियर उप-प्रधान, हरविन्द्र सिंह उप-प्रधान, जसविन्द्र सिंह चीक सलाहकार, गुरशरण सिंह खजांची, हरभगवान, ठाकर दास, रेशम सिंह, गुरदेव सिंह, डा. रतन लाल, तिलक राज विरदी, ओ.पी. लुथरा, सतपाल, दलबीर सिंह, गुरदेव राज और सोनू आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here