ट्राइडेंट ने कॉपियर की पैकेजिंग को नए सिरे से बदला और ‘माई चॉइस’ के नाम से स्टेशनरी प्रोडक्ट्स लांच किए

पंजाब / चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। व्हीट स्ट्रा पर आधारित कागज के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक, ट्राइडेंट ने आधे दशक के बाद अपने कॉपियर रेंज की पैकेजिंग को नए स्वरूप में लांच करने का एलान किया है। कंपनी ने हाल ही में अंदाज एयरोसिटी नई दिल्ली में ट्राईडेंट के डायनामिक एसोसिएट्स के लिए बहु प्रतीक्षित ट्राइडेंट एसोसिएट मीट 2023 का आयोजन किया। इसमें इनोवेशन, इंगेजमेंट व नए नए विचारों का आदान प्रदान किया गया।

Advertisements

इस मौके पर ट्राइटेंड ग्रुप के चैयरमेन राजिंदर गुप्ता ने कहा, “कापियर रैंज की ताज़ा पैकेजिंग डिज़ाइन सस्टेनिबिलटी के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को न सिर्फ नए सिरे से परिभाषित करती है बल्कि यह कंपनी की उत्कृष्टता के प्रति सतत प्रयास को भी दर्शाता है।

पैकेजिंग की नई डिजाइन के अनावरण समारोह ने न सिर्फ ब्रांड की प्लेनेट को बचाने में दिए जाने वाले योगदान में आगे रहने के दृढ़ शक्ति को प्रदर्शित किया बल्कि इसमें दिखाया गया कि यह बाज़ार की प्राथमिकताओं के साथ संबद्ध है। इस मौके पर ट्राइटेंड ने अपने प्रतिष्ठित नोटबुक ब्रांड,माइ च्वाइस की प्रचार योजनाओं की एक श्रृंखला को भी पेश किया। ये प्रचार योजनाएं रिटेलर्स व डिस्ट्रीब्यूटर्स को आकर्षक आफर के साथ मंत्रमुग्ध करने का वादा करती हैं जो ब्रांड के प्रत्येक उत्पाद में मूल्य और गुणवत्ता प्रदान करने के समर्पण की पुष्टि करता हैं।

इस कार्यक्रम में “न्यू एजुकेशन पालिसी 2024– इट्स इंपेक्ट ऑन पेपर एंड पब्लिकेशंस लैंडस्केप” पर एक विचारोत्तेजक पैनल चर्चा का भी आयोजन किया गया। सी.ई.आर.टी, सी.पी.पी.आर.आई. और प्रमुख प्रकाशनों के पैनलिस्टों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई और अपने विचारों को सांझा किया इसमें उन्होंने अपनी भविष्यवाणियाँ, और उभरती माँगों के अनुकूल ढलने की रणनीतियाँ बनाने पर भी चर्चा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here