रोटरी क्लब मिड टाउन की ओर से शिक्षक सम्मान दिवस समारोह का आयोजन करवाया गया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। रोटरी क्लब होशियारपुर मिड टाउन की ओर से शिक्षक सम्मान दिवस समारोह का आयोजन प्रधान अमरजीत सिंह अरनेजा की अध्यक्षता में करवाया गया, जिसमें क्लब की तरफ से शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान देने वाले तीन शिक्षकों को सम्मानित किया गया। जिसमें गर्वमैंट मिडल स्कूल छाऊनी कलां के मुख्य अध्यापक रविन्दर कुमार पाठक, गर्वमैंट आई.आई.टी कॉलेज से पुनीक कौर व सरकारी सीनियर सैकंडरी स्कूल रेलवे मंडी से कमलजीत भोगल को अपने-अपने विषय में सफलतापूर्वक शिक्षा देने के लिए क्लब की तरफ से स्मृति चिन्ह व सर्टीफिकेटस दिये गये।

Advertisements

इस अवसर पर प्रैज़़़ीडैंट अरनेजा ने कहा कि  हम सभी के जीवन की सफलता के पीछे एक शिक्षक का हाथ होता है। माता पिता के बाद एक शिक्षक ही हमारे जीवन में अहम महत्व रखते हैं। 5-सितम्बर टीचर्ज़-डे के दिन का महत्व इसलिए भी है कि यह दिन भारत के पूर्व राष्ट्रपति डा. सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस अवसर पर सचिव इन्द्रपाल सचदेवा ने कहा कि यह सच है कि बिना गुरू के हमें ज्ञान की प्राप्ति नही हो सकती।

संसार में गरू का स्थान ईश्वर के समान माना गया है। सभी शिक्षकों ने क्लब द्वारा दिये सम्मान के लिए सभी सदस्यों को धन्यवाद किया। इस अवसर पर रोटेरियन डी.पी.कथूरिया, मनोज ओहरी, प्रवीण पब्बी, जगमीत सिंह सेठी, जसवंत सिंह भोगल, राजेश गुप्ता, मोहिन्दर सिंह, विक्रम शर्मा, जोगिन्दर सिंह, गोपाल वासुदेवा, जतिन्दर दुग्गल, सुधीर शर्मा, अवतार सिंह, अशोक शर्मा, डॉ.अमनदीप सिंह आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here