वार्ड 37 में पेयजल की समस्या को जल्द हल करे नगर निगम: पूर्व पार्षद धीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वार्ड नं. 37 मोहल्ला नई आबादी में एक सप्ताह से मोहल्ले में पानी न आने से लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या संबंधी मोहल्ला निवासियों की तरफ से रिम्पी शर्मा, जो चोटे लगने के कारण कहीं जा नहीं सकती ने अवगत करवाया कि गर्मी के मौसम में पानी नहीं मिलने के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisements

पेयजल किल्लत की समस्या जल्द दूर की जानी चाहिए ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो। इसी दौरान समस्या के हल के लिए मोहल्ला नविासियों ने पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर से भेंट की और उनसे आग्रह किया कि वह नगर निगम पर दवाब बनाकर इसका हल करवाएं। इस मौके पर श्री धीर ने कहा कि लोग उनके पास पूर्व पार्षद होने के नाते समस्या लेकर आ रहे हैं। पूर्व पार्षद धीर मोहल्ला निवासियों को साथ लेकर वार्ड 37 की पार्षद मोनिका वर्मा के घर पहुंचे तथा उन्हें भी समस्या से अवगत करवाया।

इस पर श्री धीर ने कहा कि वह समस्या के हल के लिए पूर्ण तौर पर प्रयास करेंगे तथा उन्होंने इस संबंधी मेयर सुरिंदर कुमार से बात की है और उन्होंने इसके हल का आश्वासन दिया है। इस दौरान उन्होंने मेयर को वार्ड की अन्य समस्याओं से भी अवगत करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here