बाढ़ प्रभावितों, किसानों एवं मजदूरों को आर्थिक राहत न पहुंचाने के रोष स्वरुप धरना लगाने हेतु जत्था रवाना

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। बाढ़ प्रभावित किसानों, मजदूरों और गरीब लोगों को सरकार द्वारा आर्थिक राहत न पहुंचने के रोष स्वरूप कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिंपा के घर के आगे लगाए  धरने में शामिल होने के लिए मुकेरियां से  दोआबा किसान  कमेटी पंजाब के सर्कल मुकेरियां के प्रधान अवतार सिंह बोबी एवं पठानकोट सर्कल के अध्यक्ष अमरीक सिंह के नेतृत्व में जत्था रवाना हुआ।

Advertisements

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बीते समय पंजाब में आई बाढ़ के कारण बहुत नुकसान हुआ है, जिस कारण खेतों में खड़ी फसल खराब हो गई और लोगों के घरों में पानी आने से घरों में रखा राशन आदि खराब हो गया, कई घरों में दरारें आ गई, लोगों को अपने बच्चों का पालन पोषण करना मुश्किल हुआ है, इसके बावजूद भी पंजाब की आप सरकार खाली भाषणों तक ही सीमित है। गिरदावरी के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है, उधर केंद्र सरकार का भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और पंजाब सरकार बाढ़ प्रभावित किसानों व  मजदूरों की राहत के लिए जल्द फंड घोषित करें नहीं तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। इस मौके दोआबा किसान कमेटी  पंजाब के मुकेरियां सर्किल  कोषाध्यक्ष बलजीत सिंह, दविंदरजीत सिंह, दलजीत सिंह, शमशेर सिंह आशा सिंह, परमजीत सिंह, मनजिंदर सिंह, डॉक्टर राजू, मनजीत सिंह, सोहन सिंह, लाडी कौंतरपुर, गुरमिंदर कौर, रणजीत कौर हरजीत कौर हरजिंदर कौर अमरजीत कौर मनदीप कौर, दविंदर सिंह के अतिरिक्त भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here