जिले के सभी 25 सेवा केंद्रो में सेवाएं हुई बहाल, अब तक आए 4510 प्रार्थना पत्र: जिलाधीश

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि कोविड-19 के चलते सावधानी के कारण बंद किए गए सेवा केंद्रों को लोगों की सुविधा को देखते हुए 11 मई से दोबारा खोल दिया गया है और अब लोग अपने काम काज संबंधी सेवा केंद्रों में आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिले के सभी 25 सेवा केंद्रों में लोगों के लिए सेवाएं बहाल कर दी गई हैं।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि 11 मई से लेकर अब तक जिले में सेवाएं प्रदान कर रहे सेवा केंद्रों में 4510 प्रार्थना पत्र अलग-अलग विभागों की सेवाएं हासिल करने के लिए प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि अलग-अलग विभागों संबंधी इन प्रार्थना पत्रों के निपटारे के लिए संबंधित विभागों को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिले के सभी सेवा केंद्र सोमवार से शनिवार तक सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक खुले रहेंगे और इस समय के दौरान लोग इन सेवा केंद्रों में सरकारी सेवाओं का लाभ ले सकते हैं।

अपनीत रियात ने बताया कि सेवा केंद्रों आने वाले आम लोगों के लिए हाथ धोने, सैनेटाइजेशन, मास्क, सामाजिक दूरी आदि नियमों का पालन किया जाता है ताकि कोरोना वायरस के फैलाव को रोका जा सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे घर से निकलने के दौरान मास्क का प्रयोग जरुर करें। उन्होंने कहा कि सेवा केंद्र में उनके बचाव के लिए सामाजिक दूरी को यकीनी बनाया जा रहा है, इस लिए वे भीड़ न करें बल्कि सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपनी बारी इंतजार करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here