आस-पास सफाई बनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर सभी स्वच्छांजलि करें भेंट: सोम प्रकाश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री सोम प्रकाश ने जिला वासियों को अपने आस-पास सफाई रखकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर उन्हें स्वच्छांजलि भेंट करने का आह्वान किया। आज लाजवंती स्टेडियम में नगर निगम होशियारपुर की ओर से आयोजित स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत ‘एक तारीख, एक घंटा, एक साथ श्रमदान’ के अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने जहां श्रमदान गतिविधि का नेतृत्व किया वहीं अन्यों को भी श्रम दान के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर उनके साथ डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब तीक्ष्ण सूद, बीबी महिंदर कौर जोश भी मौजूद थे।

Advertisements

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि महात्मा गांधी जी के जन्म दिवस को समर्पित पूरे देश में इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है और हम सभी को इस जन आंदोलन का हिस्सा बनकर समाज में आगे आकर स्वच्छता बनाए रखने का संकल्प लेना होगा। उन्होंने होशियारपुर वासियों को उत्साह और समर्पण के साथ कार्य करना जारी रखने और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने के लिए भारत सरकार की ओर से शुरु किए गए जन सामाजिक आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उन्होंने होशियारपुर साइकलोथान जूनियर में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को मैडल व सर्टिफिकेट देकर उनका उत्साह भी बढ़ाया। उन्होंने कहा कि सामाजिक क्रांति नौजवानों के बिना संभव नहीं है।
इस मौके पर सहायक कमिश्नर(सामान्य) व्योम भारद्वाज, जिला विकास फैलो जोया सिद्दिकी, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी, परमजीत सिंह सचदेवा, जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, अश्वनी गैंद, संजू अरोड़ा, यशपाल शर्मा, प्रमोद शर्मा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here