हनुमान भक्तों का दशहरा उत्सव के प्रति है विशेष उत्सव: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव परिवार सहित हनुमान सेवा समिति गोकुल नगर की तरफ से बाला जी महाराज जी की तीसरी वार्षिक चौंकी का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना  विशेष तौर पर उपस्थित हुए। इस अवसर पर खन्ना ने कहा कि युवाओं का बाला जी की चौंकी का आयोजन करने से युवओं के मन में धर्म व राष्ट्र के प्रति प्रेम उत्पन होता है। जिसकी आज पंजाब के युवाओं को सख्त जरुरत है। उन्होंने शिव परिवार सहित हनुमान सेवा समिति की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरह समिति हनुमान जी को समर्पित भाव से दशहरा पर्व आयोजित करती है उससे समूह नगर वासियों में राम जी के प्रति हर्षोल्लास उत्पन होता है।

Advertisements

इस अवसर पर श्री राम लीला कमेटी के प्रधान गोपी चंद कपूर व भाजपा स्पोटर्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई का विशेष सम्मान किया गया। इस अवसर पर दशहरा कमेटी प्रधान गोपी चंद कपूर ने सभी नगर निवासियों को श्री राम बारात व दशहरा उत्सव में बढ़-चढक़र भाग लेने के लिए निमत्रंण दिया। इस अवसर पर डा. रमन घई ने समिति को इस शानदार धार्मिक आयोजन के लिए बधाई देते हुए युवाओं को दशहरा उत्सव में बढ़-चढक़र भाग लेने की बात कही।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष पुनीत भट्टी ने बताया कि शिव परिवार सहित हनुमान सेवा समिति की तरफ से दशहरा उत्सव के अवसर पर 22, 23 व 24 अक्टूबर को तीन दिवसीय 15वीं शोभायात्रा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने इस शोभायात्रा के लिए सभी राम हनुमान भक्तों को निमंत्रण दिया। इस अवसर पर पुनीत भट्टी, रोहित गिल, चंद्र शेखर, आशीष घई, वरुण खोसला, मनीश भट्टी, अमन धामी, चंचल भाटिया, करण सेठी, हैप्पी, साहिल मैहरा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here