रक्तसेवक परिवार 30 दिसंबर को करेंगें रक्तदान संस्था को सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। यूथ ब्लड डोनर आर्गेनाईजेशन बहादुरपुर, होशियारपुर ने विजय कुमार से एक जरुरतमंद रोगी को ए.बी नेगैटिव खून आई.एम.ए. ब्लड बैंक मे जा कर खून दान करवाया। इस अवसर पर क्लब के चैयरमैन गौरव गोरा ने बताया की 30 दिसंबर को रक्तसेवक परिवार संस्था शाहबाद मारकंडा की तरफ से एक समारोह में खून दान के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के लिए कल्ब के चेयरमैन तथा प्रधान को सम्मानित किया जाएगा।

Advertisements

इस सम्मान समारोह में पंजाब, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, राजस्थान, उतर प्रदेश आदि से रक्तदान करने वाली संस्थाओं का चयन करके उन्हे सम्मानित किया जाएगा। होशियारपुर के लिए यह बड़े गौरव की बात है कि यूथ ब्लड डोनर आर्गेनाईजेशन, को इस सम्मान के लिए चुना गया है। इस सम्मान को लेने के लिए क्लब की तरफ से चेयरमैन गौरव गोरा, प्रधान राम स्वरुप, कैशियर अजीत सिंह, सेवा प्रमुख एस.एस.पावला, सचिव विक्रम सिंह बैंस आदि शाहबाद मारकंडा जा रहे हैं।

गौरव गोरा ने आगे बताया कि क्लब को इससे पहले 3 बार स्टेट अर्वाड तथा 1 बार नैशनल अर्वाड से कलकता में सम्मानित किया जा चुका है। प्रधान राम स्वरुप ने बताया कि यह अर्वाड क्लब को खूनदान के क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने के लिए मिले हैं, पिछले 3 सालों में कल्ब लगभग 4000 युनिट जरुरतमंद रोगियों को खून दान करवा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here