लायन राजिंदर बांसल की विधिवत तौर पर हुई ताजपोशी, गैबल देकर किया सम्मानित

lion-rajinder-bansal-appointed-presidenthoshiarpur-preet-hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसंक्लब होशियारपुर प्रीत के नवनियुक्त प्रधान लायन राजिंदर बांसल की बतौर प्रधान विधिवत तौर पर ताजपोशी करने हेतु एक समारोह प्रधान राजेश बांसल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर स्वर्ण सिंह खालसा, जबकि विशेषातिथि के तौर पर लायन जे.बी. सिंह चौधरी, हरीश बांगा, कैलाश सिंगला, सुदीप गर्ग व लायन गुरमीत सिंह मक्कड़ उपस्थित हुए।

Advertisements

इस मौके पर मुख्य अतिथि श्री खालसा एवं प्रधान राजेश बांसल ने विधिवत तौर पर राजिंदर बांसल को आगामी वर्ष 2017-18 के लिए प्रधान मनोनित करते हुए उन्हें गैबल भेंट किया।

इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए लायन खालसा ने लायनिजम के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए विश्व भर में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एक लायन मैंबर अपनी जिंदगी में निस्वार्थ भाव के साथ समाज सेवा को समर्पित होता है तथा नवनियुक्त प्रधान राजिंदर बांसल व उनकी सारी टीम भी इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए कार्यरत रहेगी। उन्होंने आशा प्रकट की कि लायन राजिंदर बांसल की अगुवाई में क्लब और भी बुलंदियों को छूएगा।

समारोह को संबोधित करते हुए प्रधान राजिंदर बांसल ने कहा कि अब तक क्लब की तरफ से जितने भी प्रोजैक्ट लगाए गए हैं उनमें समस्त सदस्यों के साथ-साथ सचिव मनोज भल्ला, नीरज सिंगला व संजीव अरोड़ा ने सराहनीय योगदान दिया है। उन्होंने आगामी प्रोजैक्टों की जानकारी देते हुए बताया कि क्लब की तरफ से समाज सेवा के साथ-साथ सामाजिक बुराईयों के प्रति जागरुकता अभियान चलाकर इनके खात्में की तरफ भी कदम बढ़ाए जाएंगे ताकि देश की नौजवान पीढ़ी को सही दिशा देकर उन्हें दिशाविहीन होने से बचाया जा सके। इस मौके पर लायन राजिंदर बांसल की अगुवाई में दो पुरुषों और 8 महिलाओं को क्लब की सदस्यता ग्रहण करवाई गई।

नवनियुक्त प्रधान राजिंदर बांसल को बधाई देते हुए प्रोजैक्ट चेयरमैन लायन प्रदीप गुप्ता, आज्ञापाल सिंह साहनी व लायन एस.के. पुंज ने नए सदस्यों को लायनिजम की जानकारी दी और कार्यक्षेत्र संबंधी बताया। उन्होंने कहा कि एक क्लब की कामयाबी समस्त सदस्यों की आपसी तालमेल व सहयोग से ही संभव है। इसलिए सभी सदस्य आपसी मेलजोल के साथ कार्य करें।

इस अवसर पर लायन अनिल सूद, अमित गुप्ता, कैलाश चंद्र, डी.पी. सोनी, मनजीत सिंह, जगदीश अग्रवाल, मुकुल गुप्ता, एन.के. गुप्ता, विनोद कुमार, सुरिंदर गुप्ता, तरसेम लाल, एस.के. गोयल, बलबीर सिंह, कुलविंदर सिंह सचदेवा, तरसेम मोदगिल, रविंदर सिंह रवि, रवि वर्मा, कुलवंत सिंह पसरीचा, राजन गुप्ता, राज कुमार मलिक, परविंदर कुमार ग्रोवर, नील शर्मा, नरिंदर मित्तल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here