रूपनगर में स्टाफ को प्रोत्साहित करने के लिए रिवार्ड एंड रिकॉग्निशन कार्यक्रम का किया आयोजन

रूपनगर ( द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट-ध्रुव नारंग: अग्रणी हेल्थकेयर सेवा प्रदाता, जिकित्सा हेल्थकेयर लिमिटेड, जो पंजाब में 108 एम्बुलेंस सेवाओं को संभालने की ज़िम्मेदारी निभा रहे है। सिविल रूपनगर में रिवार्ड एंड रिकॉग्निशन कार्यक्रम का आयोजन किया। इस पहल का उद्देश्य 108 एम्बुलेंस सर्विस के कर्मचारियों को सर्वोत्तम सेवाएं देने के लिए प्रोत्साहित करना है।

Advertisements

इस अवसर पर ईएमटी और पायलटों को सर्टिफिकेट और 700 रूपए नकद पुरस्कार के तौर पर मिला। सिविल सर्जन परमिंदर सिंह, एसएमओ तरसेम सिंह, फार्मेसी कॉलेज प्रिंसिपल दिलदीप कौर ने प्रोजेक्ट हेड मनीष बत्रा, ऑपरेशन मैनेजर गुरमनदीप सिंह और क्लस्टर लीडर अमनदीप सिंह की उपस्थिति में पुरस्कार दिया, जो ज़िकित्जा हेल्थकेयर लिमिटेड की ओर से वहां मौजूद थे। कार्यक्रम में 50 से अधिक ईएमटी और पायलटों ने भाग लिया।

अब से पंजाब के सभी जिलों में हर महीने 108 एम्बुलेंस कर्मचारियों को सक्षमता के साथ काम करने के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिससे उन्हें बढ़ावा मिले। इस अवसर को संबोधित करते हुए, 108 एम्बुलेंस सेवाओं के प्रोजेक्ट हेड, मनीष बत्रा ने कहा, “हम अपने काम के हर पहलू में बेहतर बनने का प्रयास करते हैं, चाहे वह लोगों को सर्वोत्तम चिकित्सा सेवाएं देना हो या हमारे मेहनती कर्मचारियों को प्रोत्साहित करके उनका उत्साह बढ़ाना हो। मेरा मानना है कि उनकी काबिलियत को पहचानना और पुरस्कृत करना बहुत ज़रूरी है और इस पहल को हम पंजाब के हर जिले तक पहुंचायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here