केवल प्रचार के सहारे चलने वाली पंजाब सरकार से तंग आ चुके लोग: तीक्षण सूद 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, जिला भाजपा महासचिव एवं पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिटटू, जिला भाजपा सचिव अशवनी गैंद, राजेश शर्मा द्वारा प्रैस नोट जारी कर कहा गया कि पंजाब की सरकार पिछले डेढ साल से प्रचार के सहारे ही चल रही है और प्रचार पर हजारों करोड़ पंजाब पर भारी भरकम कर्जा चढ़ा कर खर्चा जा रहा है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार ने विकास के नाम पर एक पैसा भी नहीं जारी किया।

Advertisements

इसके मन्त्री नगर निगम तथा नगर परिषदों के कार्यों के उद्घाटन कर रहे हैं, गांवो में केन्द्र की वित कमीशन के अन्तर्गत भेजी रकम से विकास हो रहा है। 18 नवम्बर को आप नेताओं केजरीवाल तथा भगवंत मान की होशियारपुर फेरी की तैयारी  पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शहर को इस रैली के प्रचार के लिए इस तरह होर्डिंगों से भर दिया है की लोगों के खून पसीने की कमाई बर्बाद हो रही है। उन्होने कहा कि होशियारपुर का मैडिकल कॉलेज केन्द्रीय योजना के अन्तर्गत बन रहा है और केन्द्र द्वारा इसके लिए बहुत पहले ही 350 करोड़ जारी कर दिये थे जबकि पंजाब सरकार के हिस्से की 40 प्रतिशत राशि न आने के कारण यह प्रोजेक्ट पिछले 2 साल से ठंडे बस्ते में पड़ा है तथा होशियारपुर के लोग उच्च स्तरीय सेवाओं से वंचित पड़े हैं।

जल सप्लाई व सीवरेज के भी सारे काम अमृत योजना तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत चलाये जा रहे है, स्टेडियम का निर्माण खेलो भारत की केन्द्रीय स्कीम के अंतर्गत केन्द्रीय फण्डों से करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि सरकार कानून व्यवस्था को काबू में रखने, नशे को रोकने, किसानों को मुआवजा देने तथा एम.एस.पी. देने व कर्मचारियों को पक्के करने के वायदों को पूरा करने में पूरी तरह असफल हुई है, इस लिए झूठे प्रचार के माध्यम से पंजाब सरकार तथा आम आदमी पार्टी लोगों को गुमराह कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here