एडवोकेट सुरेश कालिया पुनः जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), गौरव मढ़िया। आगामी 15 दिसंबर 2023 को होने वाले जिला बार एसोसिएशन (डीबीए)चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि पर आज तीन वकील साहिबान ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया।रिटर्निंग ऑफिसर एस एस मल्ली के अनुसार उम्मीदवार अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव सहित अन्य पदों के लिए चुनाव लड़ेंगे उन्होंने बताया कि चुनाव कराने के लिए तीन सदस्यों एडवोकेट एसएस मल्ली, एडवोकेट अनुज आनंद, एडवोकेट मुनीश लूथरा की टीम गठित की गई है। एडवोकेट अनुज आनंद ने कहा कि लगभग 253 सदस्य अपने प्रतिनिधियों को चुनने के लिए वोट डालेंगे।

Advertisements

एडवोकेट एसएस मल्ली, एडवोकेट अनुज आनंद और एडवोकेट मुनीष लूथरा ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन (डीबीए) के वर्तमान अध्यक्ष एडवोकेट सुरेश कालिया ने दोबारा अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है व् इसके अलावा एडवोकेट करनपाल सिंह चड्ढा,राजबीर सिंह बावा ने अध्यक्ष पद के लिए, एडवोकेट परमजीत कौर कालहों,पियूष मनचंदा ने उपाध्यक्ष पद के लिए और सतिंदर पाल सिंह खिंडा, दीपिका शीतल ने सचिव पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया।संयुक्त सचिव पद के लिए कमलजीत गोसल सिंह ने नामांकन दाखिल किया गौरतलब है कि वार्षिक चुनाव के लिए नामांकन की तिथि छह दिसंबर से सात दिसंबर तक थी।

नामांकन पत्र वापस लेने की तारीख 11 दिसंबर हैं आरओ ने बताया कि आठ दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच की जायेगी और उसी दिन अंतिम सूची नोटिस बोर्ड पर लगा दी जायेगी. उन्होंने बताया कि मतदान 15 दिसंबर को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे के बीच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here