पंजाबी गायक को धमकी और रंगदारी की कॉल का मामला,पुलिस ने मुख्य आरोपी को अमृतसर से पकड़ा

मालेरकोटला (द स्टैलर न्यूज़)। एक बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए, मालेरकोटला पुलिस ने प्रसिद्ध पंजाबी गायक को धमकी देने और जबरन वसूली के लिए कॉल करने के आरोप में एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी को जमीनी कार्य और तकनीकी जांच द्वारा समर्थित एक गुप्त ऑपरेशन में अमृतसर से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। पहचाना गया अपराधी 30 वर्षीय मेहताब सिंह है, जो प्रसिद्ध गायक का लंबे समय से प्रशंसक है। गायक के परिवार के बारे में जानकारी का दोहन करते हुए, मेहताब ने पैसे ऐंठने के लिए इस जानकारी को एक दिखावे के रूप में इस्तेमाल किया। वह प्रमुख गायक को लगातार धमकी भरे फोन कॉल करने में लगा हुआ था और बड़ी रकम की मांग कर रहा था।

Advertisements

प्रेस मीडिया को अधिक जानकारी देते हुए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि खुफिया सूचनाओं पर कार्रवाई करते हुए, मालेरकोटला पुलिस की एक टीम मेहताब को ट्रैक करने में कामयाब रही और उसे अमृतसर के गुज्जरपुरा इलाके में एक ठिकाने से रंगे हाथों पकड़ा गया है वहाँ पर वो नई-नई योजनाएँ बना रहा था। जबरन वसूली कॉल करने के लिए इस्तेमाल किए गए उसके मोबाइल नंबर की पुष्टि पिछली एफआईआर में तकनीकी सबूतों से की गई है। एसएसपी खख ने कहा कि इस समय पर किए गए हस्तक्षेप से मशहूर पंजाबी गायक के साथ चल रहे उत्पीड़न को रोका गया है और यह पंजाबी संगीत उद्योग में काम करने वालों के खिलाफ इस तरह की जबरन वसूली की कोशिशों के लिए एक मजबूत निवारक के रूप में काम करेगा।

इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सिटी अहमदगढ़ में मुकदमा एफआईआर नंबर 27 दिनांक 19.07.2023 धारा 387,506 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और मामले की आगे की जांच करने और यह पता लगाने के लिए उसकी रिमांड ली जाएगी कि क्या उसने पंजाबी संगीत उद्योग के अन्य गायकों को ऐसी और कॉलें की हैं। एसएसपी खख ने त्वरित कार्रवाई के महत्व पर जोर दिया और लोगों को सलाह दी कि वे संकोच न करें बल्कि ऐसी किसी भी घटना की तुरंत अधिकारियों को रिपोर्ट करें। यह सक्रिय दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि अपराधियों को शीघ्रता से पकड़ा जाए। पंजाब पुलिस आपकी सहायता और सुरक्षा के लिए तैयार है। एसएसपी खख ने कहा कि मलेरकोटला पुलिस ने ऐसी आपराधिक गतिविधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस व्यक्त करते हुए कड़ी चेतावनी जारी की है। अपराधियों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here