ढोलवाहा स्कूल में मनाया नैशनल वोटर दिवस

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल ढोलवाहा मे प्रिंसिपल ओंकार सिंह की अध्यक्षता में नेशनल वोटर दिवस मनाया गया। यह आयोजन इंचार्ज अध्यापक लेक्चरर मनोहर लाल की देख रेख में करवाया क्या। इस अवसर पर विद्यार्थियों के भाषण मुकाबला, लेख मुकाबला, पोस्टर मेकिंग मुकाबले का आयोजन भी किया गया जिसमें कक्षा 11वीं और 12वीं के विद्यार्थियों ने भाग लिया। भाषण मुकाबले में मंजू पहले स्थान पर अनीता दूसरे स्थान पर वह ज्योति तीसरे स्थान पर रही।

Advertisements

लेख मुकाबलों में पूनम कुमारी पहले आंचल दूसरे वह दीक्षा तीसरे स्थान पर रही पोस्टर मेकिंग मुकाबलों में शिवानी पहले स्थान पर रही ।स्लोगन मुकाबलों में कनिका पहले राजेश कुमार दूसरे स्थान पर रहे। इन विजेता विद्यार्थियों को इनाम वितरित किए गए । मुकाबलों के लिए जज की भूमिका लैक. बलवीर सिंह मनोहर लाल, अमनदीप सिंह धामी, जगजीत सिंह व नीरज धीमान ने निभाई।

इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा के हमारे देश में 18 वर्ष के हर नागरिक को वोट डालने का अधिकार है, और हम सभी को जागरुक होकर अपने अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। प्रिंसीपल ओंकार सिंह ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए हर युवा को अपने मतदान का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने लोकतांत्रिक ढांचे की संपूर्ण प्रक्रिया के बारे में विद्यार्थियों को अवगत कराया। इस अवसर पर लेक्चरार बलवीर सिंह ने भी विद्यार्थियों को संबोधित किया। इस अवसर पर विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here