टोल प्लाजा वर्कर यूनियन ने मुलाजिम नेता कुलवंत सैनी का किया सम्मान

Punjab-State-Leader-Kulwant-Saini-Honoured-Toll-Plaza-Worker-Union-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टोल प्लाजा वर्कर यूनियन पंजाब की तरफ से मांगे पूरी होने की खुशी में एक समारोह आयोजित करके मांगे पूरी करवाने में मुख्य योगदान डालने वाले कर्मचारी नेता कुलवंत सैनी का सम्मान किया गया। इस मौके पर विधायक डा. राज कुमार के अलावा भाजपा नेता दीपक शारदा, सुक्खा बाबा, गुरविंदर गोना, सुक्खा बस्सी, कामरेड रघुनाथ, कामरेड महिंदरपाल व आप नेता जसपाल चेची विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस मौके पर मेहमानों का स्वागत करते हुए यूनियन के प्रधान कुलविंदर लाल सोनू ने बताया कि पंजाब नगर पालिका कर्मचारी संगठन के प्रदेश सचिव कुलवंत सैनी के ध्यानार्थ जब वर्करों की मांगों को लाया गया तो उन्होंने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए संघर्ष का बिगुल बजा दिया था। सोनू ने बताया कि कुलवंत सैनी ने न केवल यूनियन का संघर्ष में साथ दिया बल्कि कंपनी से मांगे मनवाने में भी अहम रोल अदा किया तथा इन्हीं के प्रयासों से कंपनी के अधिकारी वर्करों को बकाया देने और उनसे तय घंटों के अनुसार ड्यूटी लेने को राजू हुए। जिसके चलते कर्मियों ने एक बड़ी राहत महसूस की है। इसके लिए पूरी यूनियन कुलवंत सैनी का सदैव आभारी रहेगी। इस संघर्ष में आसपास के इलाका निवासियों ने भी काफी सहयोग दिया तथा समारोह दौरान उन लोगों को भी सम्मानित किया गया।

Advertisements

वर्करों ने मांगे पूरी होने पर जताया कुलवंत सैनी का आभार

इस मौके पर विशेष तौर से पहुंचे विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि वर्कर किसी भी कंपनी एवं विभाग की रीढ़ होते हैं तथा इनकी मांगों की तरफ ध्यान दिया जाना बेहद जरुरी होता है। उन्होंने कहा कि कुलवंत सैनी एक सुलझे हुए एवं अनुभवी कर्मचारी नेता हैं तथा इनके मार्ग दर्शन में कर्मियों की मांगों का हल होना सराहनीय कदम है। उन्होंने टोल प्लाजा वर्करों को पूरी ईमानदारी और लग्न के साथ काम करने की प्रेरणा दी। इस मौके पर अशोक कुमार ने समारोह में पहुंचे समस्त मेहमानों व अन्य लोगों का अपनी प्रतिभा के माध्यम से मनोरंजन किया। इस दौरान उन्होंने गीत एवं स्किट आदि पेश करके खूब वाहवाही लूटी।

इस मौके पर यूनियन की तरफ से कुलवंत सिंह सैनी एवं संघर्ष में सहयोग देने वाले अन्य लोगों को सम्मानित किया गया। समारोह में अन्य के अलावा रोशन लाल महासचिव, जगतार सिंह उपाध्यक्ष, दर्शन लाडी उपाध्यक्ष, राजेश कुमार, कपिल देव, मोहन लाल, दीप चगरां, बलबीर सिंह, हनीश, वरिंदर, गजानंद, भोला, पवन, शमशेर, गुरमेज सिंह संघा लाचोवाल, अवतार, कुलविंदर सिंह, अमृतपाल सिंह, राकेश गुज्जर, गुरमिंदर सिंह, सुखदेव सिंह, गुरविंदर सैनी, नरेश सैनी, सुखजीत सिंह परमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here