डा. बलविंदर ने नवनिर्मित आम आदमी क्लीनिक रामगढ़ सीकरी और शहरी तलवाड़ा का किया दौरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन होशियारपुर डा. बलविंदर कुमार डमाणा ने लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से आज सिविल अस्पताल होशियारपुर, नवनिर्मित आम आदमी क्लीनिक, रामगढ़ सीकरी और शहरी तलवाड़ा का दौरा किया।

Advertisements

सिविल सर्जन द्वारा सिविल अस्पताल होशियारपुर में सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. स्वाति के सहयोग से विभिन्न डॉक्टरों की ओपीडी की जांच की गई। उन्होंने डॉक्टरों के समूह को निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों के इलाज के लिए उपयोग की जाने वाली आवश्यक दवाओं की सूची उनके पास उपलब्ध होनी चाहिए और इस बात का विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए कि मरीजों को कोई बाहरी दवा न लिखी जाए। उन्होंने आम आदमी क्लिनिक रामगढ सीकरी तथा आम आदमी क्लिनिक शहरी तलवाड़ा के निर्माणाधीन भवनों का भी निरीक्षण किया तथा इसे सुचारु रूप से शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। इस मौके पर उनके साथ डीपीएम मोहम्मद आसिफ, दविंदर भट्टी और भूपिंदर सिंह मौजूद थे। 

डॉ डमाणा ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत सिविल सर्जन कार्यालय में सफाई अभियान चलाया। उन्होंने अपनी देखरेख में सफाई कर्मचारियों से पूरे कार्यालय क्षेत्र की सफाई कराई। उन्होंने सफाई कर्मचारियों से कहा कि वे अपना कर्तव्य ठीक से निभाएं ताकि अस्पताल और कार्यालय का वातावरण साफ और स्वच्छ रहे। उन्होंने सभी कर्मचारियों को अपने कार्य क्षेत्र की सफाई करने का निर्देश देते हुए इसे हमेशा साफ-सुथरा रखने को कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here