संतोष चौधरी को टिकट मिलने की संभावनाएं हुई प्रवल, दावेदारी मजबूत, घोषणा है बाकी…?

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार द्वारा आम आदमी पार्टी का दामन थमने के बाद होशियारपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस की संभावित उम्मीदवार संतोष चौधरी का रास्ता लगभग साफ दिखाई देने लगा है तथा संतोष चौधरी भी डा. राज के इस कदम के बाद खुद को मजबूत दावेदार के तौर पर पेश करने लगी हैं। सूत्रों की माने तो चर्चा है कि लोकसभा सीट के लिए संतोष चौधरी का नाम पार्टी द्वारा लगभग तय कर लिया गया है तथा उन्हें पार्टी द्वारा हरी झंडी देकर हलके में सक्रिय होने का भी इशारा कर दिया गया है।

Advertisements

हालांकि संतोष चौधरी ने इस बारे में कुछ भी साफ नहीं बताया कि क्योंकि उनके अनुसार जब तक रसमी घोषणा नहीं हो जाती, तब तक वह कुछ नहीं कह सकती तथा पार्टी जो भी निर्णय लेगी वह उनके व पार्टी के हक में ही होगा। लेकिन उनके समर्थकों द्वारा उनके हक में चुनाव प्रचार की तैयारियां कस ली गई हैं। हालांकि दूसरी तरफ इस सीट से कुछ और नेताओं ने भी टिकट की दावेदारी ठोकी है, पर पार्टी द्वारा जीते हुए उम्मीदवार पर ही दांव लगाने का इशारा किया जा रहा है, क्योंकि कांग्रेस की वर्तमान में जो स्थिति है वह किसी से छिपी नहीं है तथा एसे में पंजाब में कांग्रेस किसी तरह का रिस्क लेने के मूड़ में बिलकुल भी नहीं दिखाई दे रही। इसलिए चर्चा है कि लोकसभा सीट से संतोष चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है।

अब देखना यह होगा कि पार्टी द्वारा जारी की जाने वाली सूची में संतोष चौधरी का नाम आता है या फिर किसी और उम्मीदवार का, लेकिन चर्चाओं का बाजार संतोष चौधरी के नाम की घोषणा होनी बाकी है, को लेकर काफी गर्म है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here