पैराशूट की बजाए होशियारपुर हलके से संबंधित उम्मीदवार को ही चुनाव मैदान में उतारे भाजपाः नई सोच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच व अलग-अलग संस्थाओं के पदाधिकारियों की एक बैठक नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्वनी गैंद की अगुवाई में हुई। इस मौके पर उपस्थितजनों ने भारतीय जनता पार्टी से मांग की कि होशियारपुर लोक सभा सीट के लिए चुनाव मैदान में उतारा जाने वाला उम्मीदवार लोकसभा हलके से ही संबंधित हो तथा पैराशूट से किसी भी उम्मीदवार को मैदान में न उतारा जाए, जिससे पार्टी को नुकसान हो सकता है।

Advertisements

इस अवसर पर अश्वनी गैंद व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने कहा कि अगर उम्मीदवार हलके से संबंधित होगा तो जनता को उसे मिलने में आसानी होगी तथा उसकी जीत भी उतनी ही आसानी से होगी। भव्य राम मंदिर बनने एवं अन्य राष्ट्रहितकारी योजनाओं के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जनता का विश्वास और बढ़ा है तथा इस बार पार्टी 400 से अधिक सीटें प्राप्त करेगी और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आसीन होंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से अपील है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए उम्मीदवार होशियारपुर का ही हो तथा होशियारपुर हलके की जनता अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए तैयार-बर-तैयार बैठी है।

इस मौके पर यशपाल शर्मा, मोहित कैंथ, विजय सूद पप्पा, सतपाल भाटिया, अशोक शर्मा, दीपक खन्ना, मिंटू कुमार, सतीश कुमार, तिलक राज, सन्नी कुमार, राज कुमार, संदीप सूद, सोनू कुमार, सोनी कुमार व पवन ज्योति आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here