पटियाला की फतेह रैली से शुरू होगा पंजाब का सुनहरी भविष्य: परनीत कौर

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़): हमारा पटियाला कितना खुश किस्मत है कि श्री गुरु तेग बहादुर जी की चरण छू धरती से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब की चुनावी रैलियों को एतिहासिक पटियाला से शुरू करने जा रहे हैं। पटियाला लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी परनीत कौर ने बुधवार को  मीडिया के साथ बातचीत दौरान ये बात सांझा की। उन्होंने कहा कि विकसित भारत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो एजेंडा है, उसमें पंजाब के हिस्से क्या कुछ आने वाला है, इसकी जानकारी प्रधानमंत्री रैली दौरान पटियाला वासियों के साथ साझा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीते 20 सालों में पहली बार है कि भारत के प्रधानमंत्री पटियाला की ऐतिहासिक धरती पर पहुंच रहे हैं। परनीत कौर ने कहा‌ कि 23 मई को प्रधानमंत्री के पटियाला पहुंचने को लेकर लोगों में बढ़ता उत्साह उनके भरोसे को बड़ा बल दे रहा।

Advertisements

…फतेह रैली की तैयारियां जोरों पर

महाराजा भालिंदर सिंह स्पोर्ट्स कंपलेक्स में आयोजित होने जा रही रैली की तैयारियां जोरों पर हैं। मीडिया से बातचीत दौरान परनीत कौर ने बताया कि पटियाला के संस्थापक बाबा आल्हा सिंह के वंशज महाराज भालिंदर सिंह ओलंपिक एसोसिएशन के सचिव रहे और उन्हीं के नाम पर स्पोर्ट्स कंपलेक्स का नाम महाराजा भालिंदर सिंह स्पोर्ट्स कंपलेक्स रखा गया। पटियाला वासियें को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फतेह रैली में आने का न्यौता देते हुए परनीत कौर ने कहा कि सुरक्षा कारणों को लेकर संभव है कि रैली स्थल तक पहुंचने में लोगों को थोड़ी असुविधा का सामना करना पड़े, लेकिन देश के प्रधानमंत्री की फतेह रैली का हिस्सा बनकर पटियाला के लोग इस रैली को ऐतिहासिक  महासम्मेलन बनाकर देश भर में अपनी एकता और अखंडता का संदेश देंगे।

…हजारों की संख्या में रैली का हिस्सा बनेंगे पटियालवी

रैली की तैयारी में व्यस्त परनीत कौर ने कहा कि प्रधानमंत्री के पटियाला दौरे से उनके चुनाव प्रचार को बड़ा बल मिलेगा। पटियाला की फतेह रैली पंजाब में भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करने का काम करेगी। परनीत कौर ने कहा कि पटियाला की प्रमुख समस्याओं का समाधान यदि कोई कर सकता है वह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि पटियाला जिले की सभी प्रमुख समस्याओं के बारे में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अवगत करवाएंगी और साथ ही इन समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक फंड की मांग रखेंगी। परनीत कौर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी पटियाला को लेकर रखी गई हरेक मांग को प्रधानमंत्री पूरे उत्साह के साथ पूरा करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटियाला दौरा 2027 के विधानसभा चुनाव की जीत का मुख्य आधार बनेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here