अमृतपाल और सिमरनजीत मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा: डा. सुभाष

मोहाली (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब से उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा ने शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह और सिमरनजीत सिंह मान पर तीखा हमला किया। अमृतपाल और मान को पंजाब के लिए खतरा बताते हुए डॉ.शर्मा ने कहा की इन दोनों ने हमेशा पंजाब को देश से तोड़ने की बात की है जो एक सच्चे पंजाबी को कभी पसंद नहीं है। उन्होंने युवाओं में अमृतपाल के लिए बढ़ती लोकप्रियता पर चिंता जाहिर करते हुए इसे देश के लिए घातक करार दिया। यहां विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करते हुए डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि पंजाब देश का सीमावर्ती राज्य है और इसी के चलते यह सदियों से देशविरोधी षड्यंत्रों का शिकार रहा है। ऐसी ही शक्तियों के चलते यह राज्य डेढ़-दो दशकों तक आतंकवाद का कला दौर झेल चुका है जिसमें हजारों निर्दोष हिन्दू-सिख मारे गए। आज वही शक्तियां फिर से अपना खेल खेलने की तैयारी में हैं जिसको पंजाबियों को असफल करना है।

Advertisements

डॉ. सुभाष शर्मा ने कहा कि आज देश विरोधी ताक़तों से लड़ने के लिए नरेन्द्र मोदी जैसे मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है। उन्होंने कहा मोदी जैसे सशक्त नेता ने कभी भी देश की सुरक्षा से समझौता नहीं किया और उन्ही के कारण आज अमृतपाल डिब्रूगढ़ जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि पंजाब की धरती प्रधानमंत्री मोदी को अति प्रिय है, इसके विकास और सुरक्षा के लिए मोदी जैसे नेता का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। देश में एनडीए 400 सीटें पार करने जा रहा है और इसमें पंजाब का सहयोग अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। शर्मा ने श्री आनंदपुर के मतदाताओं से अपने देश और राज्य की खुशहाली के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा ने मोहाली के फेज 1,9,वेव एस्टेट,जगतपुरा आदि इलाकों में अपने दर्जन भर से अधिक कार्यक्रमों और जनसभाओं की और इन क्षेत्रों के विकास के लिए एक व्यापक योजना तैयार करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों को दिया गया एक- एक वोट राज्य की बेहतरी के लिए मील का पत्थर साबित होगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आप को सेना,संविधान और दलित समुदाय के मुद्दों पर भी जमकर घेरा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here