जैन कालोनी भरवाई रोड के समक्ष सडक़ की दायनीय हालत, हादसों व बीमारियों को न्यौता

होशियारपुर ( द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। होशियारपुर भरवाई रोड जैन कॉलोनी वार्ड नं 1 में सडक़ की खस्ता हालत को लेकर लोगों में काफी रोष पाया जा रहा है। सडक़ का जगह-जगह से टूटी होने के चलते स्थानीय लोगों के साथ-साथ राहगीरों को भी भारी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। कालोनी निवासी व राहगीर राजू, राहुल, मिक्की, रिंकू, ठाकुर पाल सिंह, जोगिंदर सिंह, प्रवीण व अजय ने बताया की सडक़ की जर्जर हालत होने से आए दिन सडक़ हादसों में लोग जख्मी हो रहे हैं। लोगों ने बताया कि रात्रि के समय आगे से किसी वाहन की लाईट पडऩे से खड्डे कई बार दिखाई नहीं देते जिसकी वजह से कई राहगीर जख्मी हुई है।

Advertisements

लोगों ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा की सडक़ की खस्ता हालत को जल्द से जल्द सुधारा जाए। राहुल शर्मा वाईस प्रैजीडैट जे.सी.टी. प्लांट ने बताया कि इस रोड से रोजाना फैक्ट्री तथा स्कूल जाने वाले बच्चे गुजरते है। उन्होंने कहा कि पानी की निकासी न होने के कारण सडक़ तालाब में तबदील हो जाती है। वह इस रोड़ के टूटने के वजह रोजाना हजारों भारी-भरकम ट्रक यहां से गुजरते हैं।

इस कारण रोड निरंतर टूटती जा रही है कितने ही लोग टूटी सडक़ के कारण हादसे के शिकार हो चुके हैं। लोगों ने कहा कि कई बार प्रशासन को बताया गया पर प्रशासन ने सडक़ की कोई सुध नहीं ली। मोहल्ला निवासियों व आस-पास के लोगों द्वारा कई बार गड्ढों को मिट्टी डाल कर भरा ताकी कोई हादसा न हो।

उन्होंने कहा कि प्रशासन को समय रहते टूटी सडक़ों को ठीक करवाना चाहिए, अगर समय रहते ध्यान नहीं दिया गया तो, यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है तथा बीमारियां फैलने की अशंका बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here