कंवर ग्रेवाल ने रविदासिया कौम से मांगी माफी : बीटीएफ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बेगमपुरा टाईगर फोर्स अमर शहीद संत रामानंद सोच संस्था रविदासिया फेसबुक इन वर्ड, 108 संत रामा नंद विआना कांड आस्ट्रेलिया, कांशी टी.वी., एन.एस.ओ.एन.वाई और रविदासिया समाज का एक शिष्टमंडल जिला प्रधान धर्मपाल बेगमपुरा टाईगर फोर्स की अध्यक्षता में कंवर ग्रेवाल के गीत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें कंवर ग्रेवाल ने सतगुरू रविदास जी महाराज का नाम सतिकार के साथ नहीं लिया था। जिस से रविदासिया कौम में इस बात को लेकर भारी रोष पाया गया था।

Advertisements

बेगमपुरा टाईगर फोर्स ने इस संबंध में जब कंवर ग्रेवाल से बात की तो उन्होंने 11-03-2018 को मिलने का समय दिया था। जो कि स्थान 104 सैक्टर मोहाली ताज टावर में दिया गया था। शिष्ट मंडल ने जब कंवर के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि श्री गुरू ग्रंथ साहिब मे जितने भी महापुरूषों की वाणी दर्ज है उन सभी गुरूओं को समानता का अधिकारी दिया गया है न कि किसी को छोटा या बड़ा लिखा गया है। शिष्ट मंडल ने कंवर ग्रेवाल को उसकी की हुई गलती का एहसास करवाया और इसके लिए

उन्हें सतगुरों से माफी मांगने के लिए कहा और कंवर ग्रेवाल ने सतगुरों से माफी मांगी साथ ही यह भी कहा कि अगर मुझ से सतगुरों को भगत कहने के कारण रविदासिया कौम के मन को ठेस पहुंची हो तो वह रविदासिया कौम से भी माफी मांगते हैं। इस मौके पर प्रधान धर्मपाल बेगमपुरा टाईगर फोर्स, वाईस प्रधान माणा जस्सल, मनु मेहता, काशी टी.वी., पंजाब अध्यक्ष नरिंदर सिंह, डा. सुरिंदर जखू, हल्का पूर्बी इंचार्ज नरेश बसरा, बलविंदर सीड़ा, हरजिंदर जंडियाली, संजीवपाल, सोनू हीर, सुखदेव सिंह, चरनदास मांगट, और अन्य साथी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here