वारदात: घर में घुसकर किया हमला, पति-पत्नी को पीटा, दूध पीती बच्ची को भी नहीं बख्शा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के मोहल्ला भवानी नगर में करीब 7-8 युवकों ने एक घर में घुसकर पति-पत्नी के साथ मारपीट की तथा इसमें पति गंभीर रुप से घायल हो गया जबकि पत्नी को मामूली घाव लगे। इतना ही नहीं हमलावरों ने 4 माह की दूध पीती बच्ची को भी नहीं बख्शा तथा उसे भी जमीन पर पटक दिया। भगवान का शुक्र रहा कि बच्ची को कुछ नहीं हुआ और उसकी जान बच गई।

Advertisements

जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल में उपचाराधीन शिव कुमार वर्मा (27) पुत्र सहदेव वर्मा निवासी भवानी नगर, नजदीक जेजों दी बाउली ने बताया कि गत रात्रि 14 मार्च को उनकी गली कोई युवक गुजर रहा था तथा एक आवारा कुत्ता उसे भौंकने लगा व काटने को दौड़ा। कुत्ते के भौंकने से नाराज युवक कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा तथा उस दौरान कुत्ता भागता हुआ उनके घर में आ घुसा। शिव ने बताया कि वह युवक कुत्ते के पीछे ही उनके घर में दाखिल हो गया और अपनी बैल्ट से कुत्ते को मारने लगा। घर के भीतर एकाएक कुत्ते का शोर एवं युवक द्वारा गालियां दिए जाने का शोर सुनकर उसके भाई शिव प्रताप ने युवक को कुत्ते को मारने से रोका और घर के बाहर जाने को कहा। इस पर उक्त युवक जोकि कथित तौर पर नशे की हालत में था उनके साथ गाली गलोच करने लगा तथा बिना किसी बात के उनसे झगडऩे लगा। मोहल्ले के लोग जब इक_ा हुआ तो वह उन्हें धमकियां देते हुए वहां से चला गया।

शिव कुमार ने बताया कि आज 15 मार्च को सुबह करीब 10 बजे उक्त युवक अपने 7-8 साथियों के साथ उसके घर के भीतर दाखिल हुआ और उसे पीटने लगा। इस दौरान उन्होंने उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। बीचबचाव करने पर उसकी पत्नी राधिका वर्मा के साथ भी उन्होंने मारपीट की और उसकी 4 माह की बच्ची को भी पटक दिया। उसने बताया कि भगवान का शुक्र रहा कि बच्ची को कुछ नहीं हुआ और उसकी पत्नी उसे उठाकर बचाने की दुहाई देती रही। उसने बताया कि इसी दौरान जब उसका भाई उसे बचाने आया तो युवकों ने उसे भी पीट डाला। उसने बताया कि वह हमला करने वाले युवक को पहचानता है तथा उसके साथ आए कुछ लोगों को देखने पर पहचान लेगा। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस संबंधी तुरंत 181 पर भी मदद के लिए कॉल की थी तथा उन्हें विश्वास है कि पुलिस उनके साथ इंसाफ जरुर करेगी।

उसने बताया कि वह पावर कॉम के गौशाला बाजार स्थित कार्यालय में काम करता है तथा कुछ समय पहले ही वह एक हादसे में घायल हो गया था और उस समय उसके पेट में हैंडल घुसने से वह घायल हो गया था। इसके बाद उसके पेट का आप्रेशन हुआ था, जिसके टांके व घाव अभी तक पूरी तरह से भरे नहीं हैं।

इस संबंध में बात करने पर थाना सदर प्रभारी राजेश अरोड़ा ने कहा कि मामला उनके ध्यान में अभी आया है तथा उन्होंने जांच के निर्देश देते हुए आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here