विद्यार्थियों ने जे.ई.ई. मेन्स में पाई सफलता, चमकाया हाईट्स अकादमी का नाम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जे.ई.ई. मेन्स प्रतियोगी परीक्षा में प्रोफैसर तरसेम महाजन्स हाईट्स अकादमी के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से अकादमी का नाम रोशन किया है। अकादमी के करीब 10 विद्यार्थियों ने सफलता हासिल करके अपना, माता-पिता और अपने प्राध्यापकों का नाम चमकाया है। सफलता पाने वाले विद्यार्थियों में कनव, कार्तिका, अंकुश, मनप्रीत, तनवर आशीषस अरुण, प्रदीप व गुरअर्जित का नाम शामिल है।

Advertisements

अकादमी के मैनेजिंग डायरैक्टर प्रो. तरसेम महाजन ने कहा कि जिन बच्चों के परीक्षा में अच्छे अंक हैं, परन्तु वे क्वालिफाई नहीं कर पाए वे सभी पी.यू., जी.एन.डी.यू., पंजाबी यूनिवर्सिटी, यू.पी.एस.ई. आदि में दाखिला ले सकते हैं। जो छात्र जे.ई.ई. मेन्स क्वालिफाई कर चुके हैं उनके लिए जे.ई.ई. एडवांस की टैस्ट सीरीज शुरु की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष अकादमी का बारहवीं का नतीजा 99.2 प्रतिशत रहा है। उन्होंने विद्यर्थियों से अपील की कि जो छात्र भविष्य में बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं वो अकादमी में रेगुलर 11वीं एवं 12वीं में दाखिला ले सकते हैं। इस दौरान बच्चों ने अपनी सफलता का श्रेय अकादमी के प्राध्यापकों को दिया, जिन्होंने कड़ी मेहनत से उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया।

इस अवसर पर प्रो. तरसेम महाजन ने कहा कि भविष्य में भी अकादमी समाज को बेहतरीन डाक्टर और इंजीनियर देती रहेगी। इस मौके पर प्रो. वाई.एस. कंग, प्रो. विश्वकीर्ति, प्रो. हरजोध सिंह, प्रो. जसजीत सिंह, प्रो. साक्षी बांसल तथा प्रो. रत्न आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here