थाना मेहटियाणा: गांव अत्तोवाल में चोरों ने दिनदिहाड़े दिया चोरी को अंजाम

होशियारपुर/मेहटीयाणा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: कमलजीत कौर। थाना मेहटियाणा इलाके में चोरी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने के लिए चोर व लुटेरे तो रात होने तक का भी इंतजार नहीं कर रहे, वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली दावों तक ही सीमित जान पड़ती है। जिसके चलते चोर व लुटेरे बेखौफ होकर मेहटियाणा इलाके में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में लगे हुए हैं।

Advertisements

ताजा घटना में जानकारी देते हुए विजय कुमार पुत्र सरवण निवासी गांव अत्तोवाल ने बताया कि आज 17 मई की सुबह वह तथा उसके परिवार वाले अपने-अपने काम पर चले गए थे। दोपहर करीब एक बजे जब उसका बड़ा भाई रमेश कुमार घर वापस आया व दरवाज़े का ताला खोल कर घर के अन्दर दाखिल हुआ तो देखा कि घर के अन्दर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। उसने जब अंदर जाकर देखा तो अल्मारी के लॉकर टूटे हुए थे और उसमें रखे सोने के गहने, कुछ नगदी व दीवार पर लगी एल.ई.डी के साथ और सामान चोरी हो गया था। दिन में हुई चोरी की यह घटना जंगल की आग की तरह फैल गई और इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

पीडि़त परिवार ने बताया कि अभी तक चोरी हुए सामान का पता लगाया जा रहा है तथा पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि चोर उक्त सामान के अलावा और क्या-क्या चोरी करके ले गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संबंधी पुलिस को सूचना दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here