शामचौरासी: चाय व मिठाई की दुकान को चोरों ने बनाया निशाना

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:- दीपक। थाना बुल्लोवाल व शाम चौरासी के इलाकों में चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही। हर दूसरे तीसरे दिन लूटपाट, चोरी व शरेआम बिक रहे नशे के इलावा बहुत सारी समाज विरोधी वारदाते देखने को मिल रही पर अफ़सोस इलाके में पुलिस प्रशासन कुभकर्णी नींद से जागना जरुरी नहीं समझता।  इलाके में चोरी की वारदाते रुकने का नाम नहीं ले रही। दूसरी तरफ इलाके के पुलिस अधिकारी लोगों पर सुरक्षा की जिम्मेवारी डालते हुए उन्हें सी.सी.टी.वी. कैमरे एवं ठीकरी पहरे लगाने की बात कहकर अपनी जिम्मेवारी इतिश्री करके सरकार से मोटे वेतन लेने में व्यस्त है।

Advertisements

 कुछ ही दूरी पर हमेशा लगा रहता है पुलिस का नाका

इलाके की सुरक्षा बात हो या नशा तस्करों पर कार्रवाई की बात अधिकारी वाजिब जबाव देना जरुरी नहीं समझते। जिसके चलते इलाके में लोग खौफ के साये में जीने को मजबूर हो रहे हैं।  गत रात्रि 17 जून को चाय पकौड़ो व मिठाई की दुकान से 8 हजार के लगभग नकदी के इलावा और खाने-पीने का सामान चोरी करके ले गए। हैरानी की बात तो यह है कि जहां चोरी हुई उसके करीब पुलिस का नाका लगा रहता है। जानकारी देते हुए दुकान के मालिक दलजीत सिंह ने बताया कि उनकी दुकान में चोरी की तीन वर्ष में तीसरी वारदात है। उनके गल्ले से लगभग 8 हजार की राशि चोरी हुई है। लोगों ने प्रशासन से अपील की कि है कि जान माल की रक्षा के लिए कोई उचित प्रबंध किया जाए।

इस सबध में जब थाना बुलोवाल के एसएचओ यादविंदर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उनको इसकी कोई जानकारी नहीं है और जब उनको चोरी की वारदातों की जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि लोगों को सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने को कह रहे है और गांव में लोगों को ठीकरी पहरा देने को बोल रहे है। जब उनको इलाके में बिक रहे नशे के बारे में बात की गई तो उन्होंने इसका कोई ठोस जवाब नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here