किसी खतरे की घंटी से कम नहीं है शहर में विशेष समुदाय की बढ़ती संख्या: लक्की ठाकुर

होशियारपुर ( स्टैलर न्यूज़) श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की विशेष बैठक जिला प्रधान लक्की ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर लक्की ठाकुर ने कहा कि शहर में एक विशेष समुदाय की बढ़ती संख्या चिंता का विषय बनती जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर में कई जगहों पर जहां पर आम व्यवसायी द्वारा किराये पर दुकान लेने की हिम्मत नहीं होती वहां पर यह लोग मोटे किराये देकर बाजार से सस्ता सामान बेच रहे हैं और इतना ही नहीं शहर के कई इलाकों में दुकानों के आगे रेहडिय़ां लगाकर यह लोग कारोबार पर भी कब्जा करने लगे हैं।

Advertisements

शहर में अन्य राज्यों से रहे विशेष समुदाय के लोगों की बढ़ती संख्या पर जताई चिंता

बड़े दुख की बात है कि हमारे लोग बिना कोई सोच विचार किए और जांच पड़ताल किए ही थोड़े से मुनाफे के लिए इन्हें दुकान एवं रेहड़ी लगाने दे रहे हैं। जोकि आने वाले समय में किसी विस्फोटक से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर यही हालात रहे तो आने वाले दिनों में शहर के सभी व्यवसायों और कारोबार ही नहीं बल्कि प्रापर्टियों पर भी इनके कब्जे होंगे और हम लोग अपने ही घरों में बेगाने होकर रह जाएंगे। उन्होंने जिला प्रशासन से कहा कि वे दूसरे राज्यों में बड़ी संख्या में आ रहे इन लोगों पर नजर रखे और इनकी जांच हेतु एक टीम बनाई जाए ताकि भविष्य में होने वाली किसी भी तरह की संभावित घटना एवं बिगड़ते हालातों को रोका जा सके। उन्होंने शहर निवासियों से भी अपील की कि वे अन्य राज्यों से बड़ी संख्या में आ रहे इन लोगों का सहयोग न करें और न ही थोड़े से मुनाफे और चंद सिक्कों के लालच में आकर इन्हें अपनी दुकानें व घर किराये पर दें।

जिला प्रशासन बड़ी संख्या में शहर में रहे इन बाहरी लोगों की शिनाख्त करवाए और कारोबार पर रखे नजर

उन्होंने कहा कि इस गंभीर मुद्दे को शहर के अलग-अलग बाजारों की कमेटियों और एसोसिएशन के साथ बैठक करके भी उठाया जाएगा ताकि धीमे जहर की तरह बढ़ती इस समस्या को समय रहते काबू किया जा सके। इस मौके पर समस्त सदस्यों ने लक्की ठाकुर की इस विचारधारा से सहमति जताते हुए जल्द ही इस संबंधी जिला प्रशासन को एक मांगपत्र सौंपने की बात कही। इस मौके पर मोंटी ठाकुर, टोनी पटियाल, दीपक शारदा, राकेश चावला, जिंदी सैनी तथा राजा सैनी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here