खालिस्तान आंतकवादी पंजाब का माहौल खराब करने के लिए कर रहे घिनौने प्रयास: रणजीत राणा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। । आज शिवसेना व बालठाकरे की एक हंगामी बैठक शिव शक्ति राधे कृष्ण मंदिर कमेटी बाजार में राज्य उपाध्यक्ष रणजीत राणा की अध्यक्षता में की गई। इस अवसर पर रजिन्द्र छिन्दा को सर्वसम्मति से रणजीत राणा द्वारा जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए रणजीत राणा,व हरीश भला ने कहा कि बलंवत राजोआणा जिसने मौजुदा पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिहं को मारकर घिनौना कार्य किया और खालिस्तान बनाने के लिए दहशत का माहौल बना कर 35,000 निर्दोष हिन्दू व सिक्खों का कत्ल करवाया था जो किसी भी सरकार को माफ़ करने का अधिकार नहीं था।

Advertisements

इसलिए राजोआणा के साथ साथ बाकि आंतकवादियों को भी फांसी देकर खालिस्तानियों के कथित रैफरैंड़म 2020 को सरकार करारा जबाव दे क्योंकि विदेशों में बैठे खालिस्तानी आंतकवादी पंजाब का माहौल खराब करने के लिए आए दिन कोशिशें कर रहे हैं। इस अवसर पर यह भी कहा की हिन्दू व सिक्खों में कोई टकराव नहीं शिवसेना सिर्फ आंतकवाद का विरोध करती आ रही है पंजाब में खालिस्तान शिवसेना के रहते कभी नहीं बन सकता। पूर्व अकाली दल भाजपा सरकार पर निशाना कसते हुए उन्होंने कहा कि इनकी आंतकवादियों के प्रति हमदर्दी का फायदा लेकर आंतकवादियों ने देश के नौजवानों को नशे के जाल में फसाया ताकि वे अपना खालिस्तानी मंसूबा हासिल कर सकें। शिवसेना कभी भी पंजाब के टुकड़े करने वाले स्वार्थी देशद्रोही खालिस्तानियों के सपने पुरे नहीं होने देगी।

इस अवसर पर नवनियुक्त जिला प्रभारी रजिन्द्र छिन्दा , जिला प्रधान शशी डोगरा व शहरी प्रधान जावेद खान ने कहा कि पंजाब सरकार के द्वारा मौजूदा चलाई जा रही नशा विरोधी मुहिम में शिवसेना प्रशासन के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर नशे का व ड्रग्ज़ माफिया का विरोध करेगी। नशे जैसी कुरीतियों को जड़ से खत्म करने के लिए जिले के हर गांव व मोहल्ले में शिवसेना का विस्तार किया जाएगा व चिट्टा व स्मेक बेचने वालों और नशे करने वाले क्रिमिनलों पर कडी नजऱ रखी जाएगी। पुलिस के सहयोग से उन पर कारर्वाई की जाएगी और लोगों को नशे के खिलाफ जागरुक करने के लिए जगह -जगह कैंप लगाएगी।

इस अवसर पर महिला विंग की शहरी प्रधान राज रानी ,शहरी प्रभारी संतोष कुमारी, जिला कार्यकारी प्रधान नीना राणी, ओम प्रकाश, संतोष गुप्ता ,सोमराज, शेखर, रवि कुमार, अनूप, सरुप, दिनेश कुमार, अजय, जसवीर, विजय, दीपक, राजा , कर्ण,अमित, काका, मुन्ना, अमृत प्रकाश आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here