पर्यावरण सरंक्षण हम सभी की जिम्मेदारी: पवित्रदीप सिंह

होशियारपुर/शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: दीपक। शहीद ऊधम सिंह जी के शहीदी दिवस को समर्पित यूथ कांग्रेस शाम चौरासी की तरफ से पर्यावरण दिवस प्रधान यूथ कांग्रेस शामचौरासी पवित्रदीप सिंह आहलुवालिया की अध्यक्षता में मनाया गया। इस मौके पर विधायक पवन कुमार आदिया के पुत्र सौरव आदिया व महासचिव प्रदेश कांग्रेस दमनदीप बिल्ला विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Advertisements

इस अवसर पर युवा इंका सदस्यों ने पौधों का लंगर वितरित किया और लोगों को पर्यावरण सरंक्षण का संदेश दिया। इस अवसर पर सौरव आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा शुरू किए गए तंदरुस्त पंजाब मुहिम को आम लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है तथा युवा इंका की तरफ से शहीद ऊधम सिंह जी का शहीदी दिवस पर्यावरण सरंक्षण दिवस के रुप में मनाया जाना अच्छा संकेत है।

इस अवसर पर पवित्रदीप सिंह ने पौधों के वितरण एवं लोगों को पर्यावरण संभाल हेतु जागरुक करने के लिए युवा इंका कार्यकर्ताओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि हमें पौधों की देखभाल परिवारिक सदस्यों की तरह करनी चाहिए। इस अवसर पर सर्बजीत सिंह साबी, निर्मलजीत सिंह पार्षद, अवतार सिंह फौजी, सन्नी हुंदल, रैंक जंडी, जिम्मी जंडी, हरमीत, जस्स हुंदल, संदीप, साबी सारोबाद के अलावा बड़ी संख्या में युवा इंका कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here