केयरनैस एंड अवेयरनैस सोसायटी ने किया ध्वजारोहण

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में शहर के विभिन्न स्थानों पर स्वतंत्रता दिवस मनाया गया जिसमें राष्ट्रीय ध्वजारोहण के पश्चात बच्चों को तिरंगे झंडे भी बांटे गए। शहर में जनसेवा कर रही केयरनैस एंड अवेयरनैस सोसायटी ने अध्यक्ष राहुल धीमान के नेतृत्व में एक अनूठा प्रयास करने का निर्णय लिया।

Advertisements

सोसायटी ने स्वतंत्रता दिवस मनाने के पश्चात सोसायटी के सभी कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया जहां स्वतंत्रता दिवस के उपलक्षय में कार्यक्रमों का आयोजन विभिन्न संस्थाओं द्वारा किया गया था। केयरनैस एंड अवेयरनैस सोसायटी के कार्यकर्ताओं ने वहां बिखरे तिरंगे झंडे इकट्ठे किए ताकि देश की आन बान और शान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान न हो सके। इस मौके पर सोसायटी की ईवैंट मैनेजर सिमरनजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि सोसायटी द्वारा लगभग 45-50 छोटे तिरंगे झंडे विभिन्न स्थानों से उठाए गए जो कि जमीन पर गिरे पड़े थे और इनमें से कुछ झंडे तो फटे हुए तथा गंदी जगहों पर भी पड़े थे।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष राहुल धीमान ने सभी संस्थाओं से यह अपील की कि देश के सभी राष्ट्रीय पर्वों पर ध्वजारोहण के बाद या झंडे वितरित करने के पश्चात कम से कम उन स्थानों का विशेष ध्यान रखा जाए जहां पर उस संस्था ने कार्यक्रम का आयोजन किया है कि वहां तिरंगा झंडा या कोई राष्ट्रीय चिन्ह जमीन पर गिरा पड़ा न हो और अपने ही देश में अपने राष्ट्रीय चिन्हों का अपमान न हो। इस मौके पर साहिल राणा, अमरजीत सिंह, युवराज सैनी, हरसिमरन कौर रजनजीत कौर, बबिता, अमृत, प्रवीन कुमार आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here